comscore
News

Vivo के IQOO ब्रांड का पहला स्मार्टफोन हुआ लीक, होगा फोल्ड होने वाला डिवाइस

इस डिवाइस की कीमत RMB 5,000 (लगभग 52,600 रुपये) हो सकती है।

  • Published: February 15, 2019 10:33 AM IST
Vivo iQOO foldable phone

वीवो ने हाल ही में अपना एक सब-ब्रांड iQOO नाम से पेश किया था, जिसके तहत कंपनी केवल एडवांस फीचर्स के साथ आने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। अब ऐसा लग रहा है कंपनी इस सब-ब्रांड के तहत नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहती है। कुछ नई रिपोर्ट की मानी जाए तो कंपनी इस सब-ब्रांड के तहत अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है और उसकी कीमत RMB 5,000 (लगभग 52,600 रुपये) हो सकती है। Weibo में इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के कुछ रेंडर्स भी देखे गए हैं।

रेंडर इस स्मार्टफोन के फोल्ड आउट डिजाइन के साथ आने की तरफ इशारा कर रहे हैं। आपको बता दें की सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन फोल्ड-इन डिजाइन के साथ आ सकता है, लेकिन वीवो इसके बिल्कुल विपरीत फोल्ड-आउट डिजाइन लाने की कोशिश कर रही है।

तस्वीरों को देखा जाए तो वीवो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में एज-टू-एज डिस्प्ले होगी और स्मार्टफोन खुल कर टैबलेट जैसे डिवाइस में बदल जाएगा। फोल्ड-आउट डिजाइन का मतलब है कि इस डिवाइस के बाहर और अंदर दोनों तरफ डिस्प्ले होगी।

फिलहाल इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि वीवो ने इस साल के पहले महीने में अपना एक बेहतरीन फ्यूचरिस्टिक स्मार्टफोन Vivo APEX 2019 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन की खासियत इसका पोर्ट-लेस और बटन-लेस डिजाइन है। इसमें फुल-स्क्रीन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्क्रीन साउंड-कास्ट टेक्नोलॉजी है। डिवाइस में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दिया गया है और 12जीबी रैम शामिल है।

  • Published Date: February 15, 2019 10:33 AM IST