comscore
News

TENNA लिस्टिंग में स्पॉट हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन, 6.39 इंच की नॉचलैस AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरे से होगा लैस

TENNA वेबसाइट में इस स्मार्टफोन को Vivo V1838A मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है जिसकी स्पेसिफिकेसन Vivo X27 से मिलती हैं।

Vivo X27

Photo credit: TENAA


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo का नया स्मार्टफोन TENNA वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। TENNA लिस्टिंग के दौरान इस स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशंस भी सामने आई हैं। रिपोर्टस के मुताबिक इस वीवो इस स्मार्टफोन को चीन Vivo X27 के नाम से लॉन्च कर सकता है। कुछ-कुछ रिपोर्ट में इसे डिवाइस का नाम Vivo S1 भी बताया जा रहा है। सर्टिफिकेशन वेबसाइट में इस डिवाइस को Vivo V1838A मॉडल नंबर के साथ लिस्टिंग किया गया है।

इस अपकमिंग Vivo smartphone की स्पेसिफिकेशन्स Vivo X27 से मिलती है। दोनों हैंडसेट के बीच एकमात्र अंतर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और लो-एंड चिपसेट है और बाकी स्पेसिफिकेशन समान हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये स्मार्टफोन Vivo X27 का टोन डाउन वर्जन हो सकता है।

GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक, TENNA लिस्टिंग (spotted by ) के दौरान लीक जानकारियों के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच की नॉचलैस AMOLED FHD+ डिस्प्ले है, जो Vivo X27 की तरह ही है। रिपोर्ट के मुताबिक यहीं डिस्प्ले कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V15 Pro में भी दी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और सिंगल गोल्ड कलर वेरिएंट में आएगा। Vivo V1838A में 2.0GHz ऑक्टा-कोर चिपसेट लगी है। जबकि Vivo X27 में 2.2GHz octa-core SoC के साथ आएगा। रिपोर्टस के मुताबिक जो Qualcomm Snapdragon 710 चिपसेट होगी।

लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन में 3,920mAh की बैटरी होगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वोवो के स्मार्टफोन V1838A में कंपनी ने पीछे ट्रिपल (12+13+5 मेगापिक्सल) कैमरा सेटअप दिया है। वहीं रिपोर्टस के मुताबिक Vivo X27 में ट्रिपल (48+13+5मेगापिक्स) कैमरा सेटअप दे सकती है। वहीं दोनों स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

  • Published Date: March 13, 2019 2:20 PM IST