comscore Vivo समेत ये कंपनियां 2022 में ला सकती हैं 100W+ फास्ट चार्जिंग फोन्स
News

Vivo, Oppo, Realme और OnePlus अगले साल की शुरुआत तक ला सकते हैं 100W से अधिक फास्ट चार्जिंग वाले ये फोन्स

Vivo, Oppo, Realme, OnePlus और Realme अगले साल की शुरुआत में 100W+ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले फोन्स लाने की तैयारी में है। इन कंपनियों के कई फोन्स में इसका सपोर्ट मिलेगा।

  • Published: November 18, 2021 11:50 AM IST
vivo

Vivo, Oppo, Realme और OnePlus भारतीय बाजार में 100W+ फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी से लैस फोन लाने की तैयारी में है। कई कारणों से भारत में अभी तक केवल 100W से कम फास्ट चार्जिंग बैटरी वाले स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। iQOO 7 Legend को भी भारत में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था। जबकि इसके चीनी वेरिएंट में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिलती है। हालांकि, अब भारतीय बाजार में भी जल्द ही 100W से अधिक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी के साथ स्मार्टफोन आने वाले हैं। Also Read - WhatsApp Tricks: किसी भी फोटो को WhatsApp Stickers में बदलना है बहुत आसान, जानें तरीका

Oppo समेत अन्य कंपनियां कब लॉन्च करेंगी 100W+ चार्जिंग वाले फोन्स

हाल में टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है कि Oppo, Vivo, Realme और OnePlus अगले साल यानी 2022 की शुरुआत में भारतीय बाजार में 100W+ फास्ट चार्जिंग वाले फोन लॉन्च कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि देश में जल्द ही New Super VOOC टेक्नोलॉजी भी आने वाली है। Also Read - Free Fire Upcoming Season: अगले महीने Elite Pass में मिलेंगे ये 5 धांसू रिवॉर्ड, जानें पाने का तरीका

इन मॉडल्स में मिलेगा 100W+ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

हालांकि, Mukul ने इन फोन्स के नाम अभी तक नहीं बताए हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये फोन्स Realme GT 2 Pro, OPPO Find X4 series, OnePlus 10 Pro और Vivo X80 लाइनअप हो सकते हैं। Find X4 को छोड़कर बाकी के फोन्स खबरों के अनुसार डेवलपमेंट फेज में हैं और 2022 की पहली तिमाही में डेब्यू कर सकते हैं। 91Mobiles की मानें तो OnePlus 10 series और Realme GT 2 Pro टेस्टिंग फेज में चल रहे हैं।

Realme GT 2 Pro, OnePlus 10 सीरीज, Find X4 और X80 सीरीज के हाई-एंड मॉडल को Snapdragon 898 898 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो Qualcomm Tech Summit में आने के लिए तैयार है। संभावना है कि ये मॉडल पहले चीन में लॉन्च किए जाएंगे। उसके बाद इन्हें भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस बार चार्जिंग स्पीड में कोई बदलाव नहीं होगा।आगे आने वाले समय में 100W+ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाले फोन्स के बारे में अधिक जानकारी सामने आ सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 18, 2021 11:50 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers