comscore Vivo ने वीडियो शेयर कर दिखाया Vivo APEX 2020 कॉन्सेप्ट फोन, जानें क्या हैं खूबियां | BGR India Hindi
News

Vivo ने वीडियो शेयर कर दिखाया Vivo APEX 2020 कॉन्सेप्ट फोन, जानें क्या हैं खूबियां

Vivo इन दिनों अपने कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन Apex 2020 को टीज कर रही है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन का टीजर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए इस स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस और फीचर को लेकर कई सारी जानकारी सामने आई हैं।

vivo apex 2020 concept

Vivo इन दिनों अपने कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन Apex 2020 को टीज कर रही है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन का टीजर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए इस स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस और फीचर को लेकर कई सारी जानकारी सामने आई हैं। Apex 2020 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन की सबसे बड़ी हाइलाइट इसमें दिए गए कैमरा सेंसर हैं। वीवो की ओर से शेयर किए वीडियो में देखने को मिलता है कि इस फोन के बैक गिंबल कैमरा और फ्रंट में गिंबल कैमरा दिया गया है।


Vivo APEX 2020 Concept Phone : Details

Vivo कुछ दिनों से अपकमिंग APEX 2020 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन को टीज कर रही है। बता दें कि चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo कुछ दिनों पहले से APEX सीरीज के स्मार्टफोन को भविष्य में लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन के फीचर्स को शो करने के लिए पेश करती है। वीवो ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करते हुए APEX 2020 का फ्रंट और बैक डिजाइन शो किया है।


इन टीजर वीडियो में Vivo APEX 2020 कॉन्सेप्ट फोन पोर्ट लैस डिजाइन के साथ दिखाई दिया है। APEX 2020 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन में 6.45-इंच की डिस्प्ले दी है जो कि वाटरफॉल डिजाइन के साथ आता है। इस फोन की डिस्प्ले दोनों ओर से 120-डिग्री कर्व के साथ आता है। Vivo के इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन के साइड में सेकेंड जेनेरेशन प्रेशर सेनसेटिव ऑन-स्क्रीन बटन दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही फ्रंट कैमरा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले कैमरा सेंसर दिए गए हैं। इस फोन में कैमरा सेंसर केलिए न तो नॉच दी गई है और न ही पंच होल ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फोन का फ्रंट कैमरा कैसे काम काम करेगा।

Vivo अपने अपकमिंग कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन APEX 2020 में नए कैमरा फीचर्स ऑफर कर रहा है। इस स्मार्टफोन के बैक में सरकूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन में पेरिस्कोप कैमरा सेंसर ऑफर किया जा सकता है। अब तक सामने आई खबरों के मुताबिक APEX 2020 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन में 7.5x ऑप्टिकल जूम कैमरा सेंसर के साथ ही इस फोन में सेकेंडरी कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल का होगा जो कि “GIMBAL CAMERA” के तर्ज पर आएगा है। वीवो के इस फोन के साथ कंपनी 65W फास्ट चार्ज ऑफर कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 29, 2020 4:28 PM IST