comscore iQOO Neo स्मार्टफोन को Vivo ने किया टीज | BGR Hindi
News

iQOO Neo स्मार्टफोन को Vivo ने किया टीज, ट्रिपल कैमरा सेटअप और नॉच डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च

Vivo का सब ब्रांड iQOO का दूसरा स्मार्टफोन iQOO Neo जल्द लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन टीज करना शुरू कर दिया है। हाल के टीज में कंपनी ने अपकमिंग iQOO Neo स्मार्टफोन का डिजाइन टीज किया है।

iqoo-smartphone-teaser

Image Credit: Weibo


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी का Vivo का सब-ब्रांड iQOO जल्द ही अपना दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। iQOO ने इस साल मार्च में अपना पहला स्मार्टफोन होम मार्केट चीन में लॉन्च किया था। कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन iQOO Neo होगा। लॉन्च से पहले कंपनी अपने अपकमिंग iQOO Neo स्मार्टफोन को टीज करने लगी है। चाइनीज सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर कंपनी ने इसे टीज करते हुए एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें इस स्मार्टफोन के डिजाइन को रिवील किया है। iQOO Neo स्मार्टफोन का डिजाइन कुछ-कुछ कंपनी के पहले स्मार्टफोन iQOO की तरह ही है। इस स्मार्टफोन नें कंपनी ने वॉटरड्रॉप नॉच दी है इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के बैक में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।

iQOO Neo स्मार्टफोन के ट्रिपल कैमरा को फोन के टॉप में वर्टिकली एडजेस्ट किया है। इसके साथ ही इसमें LED फ्लैश कैमरा सेटअप के साथ ही प्लेस किया गया है। वहीं कंपनी ने वीवो के iQOO के पहले स्मार्टफोन में LED प्लैश अलग प्लेस किया गया था। इसके साथ ही iQOO Neo में दाहिनें ओर पावर की और वॉल्यूम दिए गए हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के बाए ओर ऑरेंज कलर का बटन दिया गया है, जो कि डिजिटल एसिस्टेंट हो सकता है।

iQOO Neo

iQOO Neo स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है, जो कि Purple और Black हो सकता है। इसके साथ ही इसमें कार्बन फाइबर टेक्चर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं दिखाई दे रहा है। इसका मतलब फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही नए स्मार्टफोन में OLED पैनल दिया जा सकता है। टीज किए गए पोस्टर में iQOO Neo में 3.5 mm का हेडफोन जैक दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही इसमें चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए USB-C पोर्ट दिया जा सकता है।

खबरों की माने तो Vivo iQOO Youth Edition भी लॉन्च कर सकता है जिसमें Snapdragon 710 चिपसेट होगा वहीं इसके साथ ही स्टेंडर्ड वेरिएंट में Snapdragon 845 चिपसेट दिया जा सकता है। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि iQOO Neo और Youth Edition सेम होंगे या फिर वो अलग स्मार्टफोन होंगे।

  • Published Date: June 20, 2019 10:35 AM IST