comscore Vivo V17 स्मार्टफोन पंच-होल डिजाइन के साथ भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च | BGR India Hindi
News

Vivo V17 स्मार्टफोन पंच-होल डिजाइन के साथ भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च

हमारे सोर्स के अनुसार, Vivo V17 स्मार्टफोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन की कुछ तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं, जिसमें डायमेंड शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया है। इस फोन में प्राइमेरी कैमरा सेंसर Samsung GM1 48 मेगापिक्सल होगा।

Vivo V17 launch

Vivo V17 India Launch Date: Vivo ने अपनी V-Series का लेटेस्ट स्मार्टफोन V17 हाल ही में ग्लोबल मार्केट में पेश किया था। जिसके बाद हमने इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने के प्लान को लेकर रिपोर्ट भी पेश की थी। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को लेकर मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी V17 को भारत में 9 दिसंबर को लॉन्च (Vivo V17 India Launch) करने वाली है। इस इनवाइट टीजर में स्मार्टफोन को पंच-होल सेल्फी कैमरा दिखाई दे रहा है। यहां तक की इस इनवाइट में केवल V-Series स्मार्टफोन के लॉन्च होने की बात कही गई है। हालांकि BGR India को यह जानकारी मिली है कि कि भारत में Vivo V17  लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा इसमें ग्लोबल और भारतीय वेरिएंट में एक बड़ा अंतर होगा। भारत में यह स्मार्टफोन पंच-होल कैमरा डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। Also Read - Vivo V17 में पहली बार दिया जा रहा है ये स्पेशल कैमरा मोड, जानें क्या हैं खूबियां

Vivo V17 features leaked

हमारे सोर्स के अनुसार, Vivo V17 स्मार्टफोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन की कुछ तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं, जिसमें डायमेंड शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया है। इस फोन में प्राइमेरी कैमरा सेंसर Samsung GM1 48 मेगापिक्सल होगा। इसके साथ ही 8-MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। इसके साथ ही इस कैमरा सेटअप में 2-MP का मैक्रो और 2-MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। Vivo V17 के इंडियन वेरिएंट पंच होल डिजाइन के साथ आ सकता है। इसके साथ ही फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। Also Read - Vivo Z5i स्मार्टफोन Snapdragon 675 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Also Read - Vivo V17 स्मार्टफोन 48MP कैमरा सेंसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च

हमें मिली जानकारी के मुताबिक वीवो इस स्मार्टफोन में एक ऐसा कैमरा मोड दे सकती है जो अब तक किसी भी स्मार्टफोन में नहीं दिया गया है। फिलहाल कंपनियां लो लाइट कंडीशन में फोटोग्राफी के लिए नाइट मोड देती है। लेकिन, Vivo V17 में Super Night Mode दिया जाएगा जो कि फ्रंट और बैक दोनों कैमरा में काम करेगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स लो लाइट के दौरान भी शानदार फोटोज और सेल्फी क्लिक कर पाएंगे।

Expected specifications and price in India

Vivo V17 स्मार्टफोन में 6.38-इंच की फुल HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें कंपनी ने Snapdragon 665 SoC के साथ 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें कंपनी ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्केनर दिया है। वीवो ने इस फोन में 4,500mAH की बैटरी दे सकता है। यह फोन Android 9 पर बेस्ड कंपनी के कस्टमाइज्ड FunTouch OS पर रन करेगा।

Vivo V17 Price in India

वीवो इस स्मार्टफोन को भारत में करीब 22,000 रुपये की कीमत (Vivo V17 Price in India) में लॉन्च कर सकती है। Vivo V17 मौजूदा Vivo V15 का अपग्रेड होगा। वीवो ने साउथईस्ट एशियन मार्केट में इस स्मार्टफोन को Vivo S1 Pro के नाम से लॉन्च किया है। जिसे भारत में Vivo V17 स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी रूस में इस स्मार्टफोन को Vivo V17 के नाम से लॉन्च कर चुकी है। इसके साथ ही वीवो चीन में इस स्मार्टफोन को Vivo Y9 के नाम से लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: November 29, 2019 4:07 PM IST


You Might be Interested

Vivo V17

24990

Funtouch OS 9.2 (Based on Android 9)
Qualcomm Snapdragon 675 AIE
48MP main camera, 8MP super wide-angle camera, 2MP macro camera and 2MP bokeh camera
Vivo V17 Pro

27990

Android 9 Pie with FunTouch 9.1
Qualcomm Snapdragon 675 SoC
Quad - 48MP + 13MP + 8MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers