comscore Vivo Watch 2 स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर चलेगा 7 दिन, जानें कीमत और फीचर्स
News

Vivo Watch 2 स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर चलेगा 7 दिन, जानें लॉन्चिंग डेट और कीमत समेत सब कुछ

22 दिसंबर को लॉन्च होने से पहले ही Vivo Watch 2 स्मार्टवॉच को आधिकारिक तौर पर टीज कर दिया गया है। साथ ही इसके खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है।

  • Published: December 17, 2021 1:54 PM IST
vivo Watch 2

Vivo Watch 2 को चीन में 22 दिसंबर को लॉन्च किया जा रहा है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने अपनी अपकमिंग वॉच को टीज कर दिया है। इस कारण लॉन्च होने से पहले ही वॉच की डिजाइन का खुलासा हो गया है। Vivo Watch 2 में एक गोल आकार का डायल दिया गया है। इसमें ग्राहकों को 2 सिलिकॉन स्ट्रैप ब्लैक और व्हाइट का ऑप्शन मिलेगा। Also Read - 64MP कैमरे, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले Vivo V21e 5G को सस्ते में खरीदने का मौका, Amazon पर मिल रहा Discount और Exchange Offer

वीवो ने अपनी इस स्मार्टवॉच के कुछ खास स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा कर दिया है। इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद कई दिनों तक चल सकती है। आइये, इसकी कीमत और इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानते हैं। Also Read - Vivo ने भारत में पेश किया एक और नया फोन Vivo Y21A, 5000mAh बैटरी समेत मिल रहे कई शानदार स्पेसिफिकेशन

Vivo Watch 2 Expected Price

Vivo Watch 2 स्मार्टवॉच वीवो चीन की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। हालांकि, अभी कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। खबरों के अनुसार यह स्मार्टवॉच दो वेरिएंट में आएगा, जिसमें ब्लूटूथ ऑनली वर्जन और eSIM वेरिएंट शामिल है। Also Read - Vivo जल्द ला रहा है 44W फास्ट चार्जिंग, 8000mAh बैटरी वाला टैबलेट, डिटेल्स आई सामने

ब्लूटूथ वेरिएंट को कंपनी CNY 1,299 (लगभग 15,500 रुपये) में लॉन्च कर सकती है। वहीं, इसका दूसरा eSIM वेरिएंट CNY 1,699 (लगभग 20,300 रुपये) में लॉन्च हो सकता है। Vivo Watch 2 केवल एक ही केस साइज 46mm में आने की उम्मीद है। जबकि वीवो वॉच 2 दो केस साइज 42mm और 46mm में आता है।

Vivo Watch 2 Specification

लॉन्चिंग से पहले ही वीवो वॉच 2 से पर्दा उठ गया है। टीज होने के कारण इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है। पहले आई लीक के अनुसार, इसमें लेदर का स्ट्रैप दिया जा सकता है। Weibo पर वीवो वॉच 2 की आधिकारिक फोटो शेयर करने के साथ-साथ कंपनी ने यह भी बताया है कि इसे 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ पेश किया जाएगा।

साथ ही यह स्मार्टवॉच eSIM सपोर्ट के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि Vivo Watch 2 को 5ATM प्रेशर रेटिंग वॉटर रेजिस्टेंस और 510mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अन्य स्पेसिफिकेशन आगे आने वाले समय में या लॉन्चिंग के दिन पता चल जाएंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 17, 2021 1:54 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers