comscore Vivo X70 सीरीज हुई पुरानी! आ रही Vivo X80 सीरीज, मिलेंगे गजब के फीचर्स
News

Vivo X70 सीरीज हुई पुरानी! आ रही Vivo X80 सीरीज, मिलेंगे गजब के फीचर्स

Vivo X70 सीरीज के बाद कंपनी X80 सीरीज लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज की डिटेल्स सामने आई हैं। ब्रांड इस स्मार्टफोन सीरीज में दो डिवाइस भारत में लॉन्च कर सकती है, जो अगले साल फरवरी तक आएंगे। आइए जानते हैं इस सीरीज में क्या कुछ होगा खास।

Vivo-X70-Pro-camera

प्रतिकात्मक तस्वीर


Vivo X70 सीरीज सितंबर महीने में ही लॉन्च हुई है और ब्रांड अब अगली सीरीज लॉन्च करने की योजना में है। रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो जल्द ही X80 सीरीज को लॉन्च कर सकता है, जो एक्स 70 के सक्सेसर के रूप में आएगा। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo X80 सीरीज जल्द ही लॉन्च होने वाली है। यह सीरीज भारत में जनवरी या फरवरी के शुरुआत में लॉन्च हो सकती है। रिपोर्ट की मानें तो इस सीरीज में दो मॉडल आएंगे, जिसमें X80 शामिल नहीं होगा। यानी इस सीरीज में Vivo X8 Pro और X80 Pro Plus भारत में लॉन्च हो सकते हैं। Also Read - Vivo X80 के मुख्य फीचर्स आए सामने, धांसू कैमरे के साथ हो सकता है लॉन्च

अभी तक Vivo X80 Pro और X80 Pro Plus के बारे में ज्यादा लीक नहीं आई हैं। हाल में आई एक रिपोर्ट की मानें तो सीरीज के वैनिला वर्जन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला FHD+ डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 4nm की आर्किटेक पर तैयार Mediatek Dimensity 2000 चिपसेट मिलेगा। हैंडसेट Android 11 ओएस पर मिलेगा। फोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। इसके साथ ही 12MP का टेलीफोटो लेंस मिलेगा, जो 2x Zoom के साथ आएगा।

क्या है Vivo X70 Pro की खासियत?

Vivo X70 Pro स्मार्टफोन में 6.56-inch का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 19.8:9 आस्पेक्ट रेशियो, HDR 10+ और पंच होल कटआउट के साथ आता है। फोन में 4450mAh की बैटरी मिलती है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सिक्योरिटी के लिए दिया गया है। इसमें 12GB RAM और 256GB तक का स्टोरेज मिलेगा। यह डिवाइस Android 11 पर आधारित FuntouchOS पर काम करता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB Type-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। इस डिवाइस का वजन 185 ग्राम है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 50MP का है। इसके अलावा फोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 8MP का पेरीस्कोपिक लेंस और एक 12MP का पोर्टरेट कैमरा दिया गया है। फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

वहीं इसके प्रो प्लस वेरिएंट में 6.78-inch का QHD+ Samsung E5 AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें पंच होल कटआउट, गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और कर्व्ड एज डिजाइन मिलता है। स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 12MP का डेप्थ सेंसर और 8MP का पेरिस्कोपिक कैमरा मिलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 17, 2021 10:57 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers