comscore Vivo Y15 की डिटेल्स हुई लीक, कम कीमत में लॉन्च होगा 6GB RAM वाला फोन
News

Vivo Y15 की डिटेल्स हुई लीक, कम कीमत में लॉन्च होगा 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाला फोन

Vivo Y15 स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स लीक हुई हैं। यह स्मार्टफोन जल्द ही एक बजट ऑप्शन के रूप में लॉन्च हो सकता है। इसमें 13MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा, 6GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है।

vivo-y15

Via- TENAA


जल्द ही वीवो का एक किफायती फोन लॉन्च हो सकता है। चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर वीवो का एक स्मार्टफोन V2140A मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक एंट्री लेवल डिवाइस होगा, जो LTE कनेक्टिविटी और बेसिक फीचर्स के साथ आएगा। जीएसएम एरिना की रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफोन को कम कीमत के साथ एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। इसका नाम Vivo Y15 हो सकता है। इस स्मार्टफोन के बहुत से स्पेसिफिकेशन्स वीवो की वाई15 सीरीज के मिल रहे हैं। Also Read - Vivo ने भारत में पेश किया एक और नया फोन Vivo Y21A, 5000mAh बैटरी समेत मिल रहे कई शानदार स्पेसिफिकेशन

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन के ज्यादातर फीचर्स Vivo Y15a और Vivo Y15s से मिलते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन का डिजाइन भी नए हैंडसेट से काफी मिलता जुलता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वीवो ने इसकी लॉन्च डेट या इसके नाम को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। Also Read - Vivo जल्द ला रहा है 44W फास्ट चार्जिंग, 8000mAh बैटरी वाला टैबलेट, डिटेल्स आई सामने

Vivo Y15 में क्या हो सकता है खास

वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन V2140A में 6.51-inch का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो HD + रेजलूशन के साथ आएगा। इस फोन का डिस्प्ले पिछले दो डिवाइसेस से बेहतर होगा। स्मार्टफोन ऑक्टाकोर CPU के साथ आएगा, जिसमें चार 2.3 GHz की यूनिट्स और चार 1.8 GHz की यूनिट्स होंगी। इससे साफ है कि कंपनी या तो इस फोन में MediaTek Helio G35 या MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दे सकती है। Also Read - Apple ने सबको पछाड़ नंबर-1 पर किया कब्जा, जानें Samsung और Xiaomi का क्या हुआ हाल?

स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी सामने आई है। इसके मुताबिक, फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। TENAA की लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 13MP + 2MP का सेटअप मिल सकता है। वहीं फ्रंट में कंपनी 8MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है। इसके अलावा फोन में 4GB RAM और 6GB RAM का ऑप्शन मिल सकता है, जो 64GB स्टोरेज और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा। डिवाइस को पावर देने के लिए 4910mAh (लगभग 5000mAh) की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन सिर्फ चीन में लॉन्च होगा या दूसरे मार्केट में भी आएगा, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 7, 2021 3:58 PM IST


You Might be Interested

Vivo Y15

7990

Buy Now
Android OS, v4.2.2 (Jelly Bean)
Quad-core 1.3 GHz Cortex-A7
5 MP, 2592 * 1944 pixels, autofocus, LED flash

new arrivals in india

Best Sellers