comscore Vivo Y3 का नया 64GB स्टोरेज वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत
News

Vivo Y3 का नया 64GB स्टोरेज वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Vivo Y3 के नए वेरिएंट को चीन में CNY 999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत दज हजार रुपये के आसपास होती है। Vivo Y3 स्मार्टफोन में 6.35-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी है जो ट्रेंडी वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आती है।

Vivo Y3 Main

वीवो ने अपने Vivo Y3 का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है। Vivo ने जो नया वेरिएंट मार्केट में पेश किया है उसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट पहले ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी का यह फोन वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। हालांकि कंपनी ने नए वेरिएंट को अभी चीन में ही लॉन्च किया है।हम आपको यहां स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - Vivo एक्सपेंडबल डिस्प्ले वाले फोन पर कर रहा है काम, पेटेंट डिजाइन हुआ लीक

Also Read - Vivo V23 5G सीरीज भारत में इस महीने हो सकता है लॉन्च, कुछ धांसू स्पेसिफिकेशन्स का चला पता

Vivo Y3 Price and Specifications

Vivo Y3 के नए वेरिएंट को चीन में CNY 999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत दज हजार रुपये के आसपास होती है। Vivo Y3 स्मार्टफोन में 6.35-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी है जो ट्रेंडी वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आती है। इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89% है। इस डिस्प्ले पैनल का रिजॉल्यूशन 1544 x 720 पिक्सल है और यह 19.3:9 एक्सपेक्ट रेश्यो के साथ आथा है। Vivo Y3 स्मार्टफोन 12nm FinFET प्रोसेस से बने ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 चिपसेट दिया है। Vivo Y3 में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर , 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। Also Read - Vivo के टैबलेट में मिलेगा Snapdragon 870 SoC और 8040mAh बैटरी, जानें कब होगा लॉन्च

इस फोन के कैमरा ऐप में AI फेस ब्यूटी फीचर दिया गया है। फोन के बैक में कैमरे के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Vivo Y3 में 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो Vivo Y3 Android 9 Pie पर बेस्ड Funtouch OS पर रन करता है। इस फोन में कंपनी ने पावरफुल 5,000mAh की बैटरी दी है जो कि 18W ड्यूल-इंजन फास्ट चार्चिंग टेकनीक को सपोर्ट करता है। कंपनी ने गेमिंग एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें अल्ट्रा गेम मोड भी दिया है।

Vivo Y3 की चीन में कीमत

vivo Y3 को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है और यह खरीद के लिए Vivo China की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है। वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Peacock Blue, Peach Pink, और Ink Blue कलर में लॉन्च किया है और यह चीन में CNY 1,500 (लगभग 15,300 रुपये) में खरीद के लिए उपलब्ध है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 22, 2019 8:05 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers