comscore Vivo Y50 स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट हुई लीक | BGR India Hindi
News

Vivo Y50 स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट हुई लीक, जानिए कब होगा लॉन्च

वीवो ने हाल में ही कम्बोडिया में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y50 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर V1965A से चीन की TENAA telecom authority के डेटाबेस में पाया गया है।

Vivo Y50 collage

वीवो ने हाल में ही कम्बोडिया में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y50 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर V1965A से चीन की TENAA telecom authority के डेटाबेस में पाया गया है। TENAA में इस फोन के नजर आने का मतलब है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही चीन में लॉन्च होगा। चीनी टेलीकॉम लाइब्रेरी में Vivo Y50 स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन की कीमत और रिलीज डेटा से पर्दा उठ गया है। Also Read - Realme, Xiaomi और Vivo 3 दिन बाद से ऑनलाइन बेचने लगेंगे स्मार्टफोन!

कम्बोडिया में Vivo Y50 स्मार्टफोन 249 डॉलर की कीमत पर लॉन्च हुआ है। वहां की तरह चीन में भी ये स्मार्टफोन सिर्फ एक स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा। चीन में ये स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा। Vivo Y50 स्मार्टफोन चीन में 1798 युआन की कीमत पर लॉन्च हो सकता है। कम्बोडिया में ये स्मार्टफोन दो रंग स्टैरी ब्लैक और आइर्स ब्लू में लॉन्च हुआ है। चीन में ये फोन तीन रंग में लॉन्च हो सकता है। वीवो इस फोन को 25 अप्रैल को चीन में लॉन्च कर सकती है। Also Read - Vivo S6 5जी स्मार्टफोन का 8GB RAM और 256GB वेरिएंट बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

Vivo Y50 के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो पंच होल डिजाइन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन सिर्फ एक वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है, जो क्वाड रियर कैमरा सेटअप के बगल में मिलता है। कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि फोन में कौन सा प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। Also Read - Vivo V19 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फोन में लगा है डुअल सेल्फी कैमरा

टिप्टर Sudhanshu Ambhore ने ट्विटर पर पोस्ट कर दावा किया गया कि इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा लेंस दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल शूटर दिया गया है, जो 120 डिग्री का फील्ड ऑफ व्यू मिलता है। इसके साथ ही फोन में 2 मेगापिक्सल का पोर्टरेट शूटर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है। फोन के फ्रंट में पंच होल डिस्प्ले मिलता है, जिसमें सेल्फी कैमरा लगा है। हालांकि इसमें कौन सा कैमरा है, वह अभी भी साफ नहीं हुआ है। ये स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 17, 2020 4:49 PM IST