comscore वोडाफोन और एयरटेल ने अपने 169 रुपये के प्रीपेड प्लान में किए बदलाव, जानें अब कितना मिलेगा डाटा | BGR India
News

वोडाफोन और एयरटेल ने अपने 169 रुपये के प्रीपेड प्लान में किए बदलाव, जानें अब कितना मिलेगा डाटा

दोनों कंपनियों के द्वारा दिए जाने वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोमिंग मिलती है।

Airtel Vodafone BGR 2

Vodafone और Airtel ने अपने 169 रुपये के प्रीपेड प्लान में बदलाव किए हैं। अब इन प्लान्स में फिक्स डाटा के बजाए डेली डाटा मिलेगा। दोनों ही टेलीकॉम कंपनियां पहले इस प्लान में कुल 1जीबी डाटा 28 दिनों के लिए देती थी। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS बेनिफिट भी मिलता था।

अब TelecomTalk के मुताबिक, Vodafone और Airtel दोनों ने इन बेनिफिट्स में बदलाव कर दिए हैं। वोडाफोन द्वारा दिए जाने वाले इस प्लान में अब यूजर्स को 1जीबी डेली डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए मिलेगा, जिसका मतलब है कुल वैलिडिटी पीरियड के लिए यूजर्स को कुल 28जीबी डाटा मिलेगा।

इसी तरह एयरटेल भी 169 रुपये में 1जीबी डाटा प्रति दिन दे रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन है। दोनों कंपनियां इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोमिंग के साथ 100 SMS रोजाना दे रही है। एयरटेल ने अपने 99 रुपये प्लान को भी रिवाइज किया है। इस प्लान की कीमत को बढ़ा कर 119 रुपये कर दिया गया है और अब इसमें कुल 1जीबी डाटा दिया जा रहा है।

इससे पहले इस प्लान में 2जीबी डाटा मिलता था। इन बदलावों के अलावा प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS मिलते हैं। कुछ चुनिंदा लोगों को एयरटेल My Airtel ऐप से रीचार्ज करने पर इस प्लान पर दोगुना वैलिडिटी भी दे रहा है।

  • Published Date: March 6, 2019 11:06 AM IST