comscore
News

वोडाफोन की 3G सिम को 4G में करे अपग्रेड, फ्री मिलेगा 4GB डाटा

कंपनी ने अपने बिहार और झारखंड टेलीकॉम सर्किल में बेहतर यूजर एक्सपीरिएंस के लिए नेटवर्क अपग्रेडेशन की घोषणा की है।

vodafone-stcok-image

पिछले कुछ सालों में भारत में टेलीकॉम इंडस्ट्री में कंपिटीशन काफी बढ़ गया है। रिलायंस जियो के मार्केट में कदम रखने के बाद से ग्राहकों के लिए सस्ते डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान्स की बारिश हो रही है। सभी कंपनियां एक के बाद एक नए प्लान लॉन्च कर रही हैं या ग्राहकों को लुभाने के लिए और अपने साथ बनाए रखने के लिए पुराने प्लान्स में बदलाव कर रही है।

इनमें से एक टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन भी है। जिसने हाल ही में आइडिया सेलुलर के साथ साझेदारी की है। कंपनी एक के बाद एक ऑफर्स और प्लान की घोषणाएं कर रही है। अब कंपनी ने अपने बिहार और झारखंड टेलीकॉम सर्किल में बेहतर यूजर एक्सपीरिएंस के लिए नेटवर्क अपग्रेडेशन की घोषणा की है।

TelecomTalk के मुताबिक, कंपनी ने नेटवर्क अपग्रेडेशन के अलावा बिहार और झारखंड सर्किल में नए ग्राहकों के लिए 4 जीबी 4G डाटा फ्री देने की घोषणा भी की है। अभी तक वोडाफोन इन सर्किल में केवल 2G और 3G नेटवर्क दे रहा था। अब कंपनी ने इन सर्किल में 4G सर्विस शुरू कर दी है, जिसका मतलब है कि अब वोडाफोन यूजर्स को 4G सर्विस यूज करने के लिए अपने सिम को अपग्रेड करना होगा। यह फ्री डाटा ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहक को अपनी 3G सिम को 4G सिम में अपग्रेड कराना होगा। इसके लिए ग्राहकों को अपने नजदीकी वोडाफोन कस्टोमर केयर सेंटर में जाना होगा। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि इन दो सर्किल में कुछ बड़े शहरों में Patna, Ranchi, Muzaffarpur, Dhanbad, Begusarai, Jamshedpur, Bhagalpur, Bokaro और Darbhanga शामिल हैं।

  • Published Date: January 31, 2019 9:44 AM IST