comscore
News

पोस्टपैड यूजर्स के लिए वोडाफोन ने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स में की बढ़ोतरी

वोडाफोन ने पोस्टपैड यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स के दर में बढ़ोतरी कर दी है।

vodafone-stock-image-bgr-india

वोडाफोन ने पोस्टपैड यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स के दर में बढ़ोतरी कर दी है। वोडाफोन ने अपने iRoamFree इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स की कीमत में इजाफा कर दिया है। वोडाफोन iRoamFree प्लान्स के तहत अनलिमिटेड डाटा एवं 20 देशों में कॉल की सुविधा देता है। इसके अलावा इस प्लान में फ्री इनकमिंग एवं 46 देशों में लिमिटेड डाटा जेता है। टेलीकॉमटॉक के मुताबिक, वोडाफोन ने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स में जो बढ़ोतरी की है वो 15 नंवबर से लागू हो चुकी हैं।

वोडाफोन के पास चार iRoamFree  प्लान्स हैं। इसका बेसिक प्लान 24 घंटे तक वेलिड है। इस प्लान की कीमत 500 रुपए है। वोडाफोन के इस प्लान में 99 रुपए की बढ़ोतरी हो गई है और अब यह प्लान 599 रुपए का हो गया है। इस प्लान के साथ आप अनलिमिटेड लोकल एवं इंटरनेशनल कॉलिंग की सुविधा पाते हैं। आप जब रोमिंग क्षेत्र में होते हैं और आपका फोन सेलुलर नेटवर्क से कनेक्ट होता है तो यह प्लान हर 24 घंटे में रिफ्रेशिंग होता रहता है।

इसका अलावा वोडाफोन का दूसरे प्लान 2,999 रुपए का है। इस प्लान में सात दिनों की वैलिडिटी है। कंपनी का तीसरा प्लान 3,999 रुपए का है और इसमें 10 दिनों की वैधता दी गई है।जबकि कंपनी का आखिरी और चौथा प्लान 5,999 रुपए का है जिसमें 25 दिनों की वैलिडिटी दी गई है। इन सभी प्लान्स में 499 रुपए की बढ़ोतरी हो गई है। हालांकि, कुछ ऐसे भी देश हैं जिनमें इन प्लान्स की सुविधा अलग-अलग है।

  • Published Date: November 29, 2018 4:46 PM IST