comscore
News

Vodafone Idea ने पेश किया 24 रुपये का प्रीपेड प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है कॉलिंग बेनिफिट

यह 24 रुपये वाले प्लान वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर यूजर्स दोनों के लिए है।

vodafone-sim-card-stock-image-bgr-india

Image Credit: Ritesh Bendre


टेलीकॉम कंपनियों ने प्रीपेड यूजर्स के लिए मोबाइल नंबर को चालू रखने के लिए मिनिमम प्रीपेड रिचार्ज को शुरू कर दिया है। अब अगर आपको अपने मोबाइल नंबर को चालू रखना है तो आपको हर महीने मिनिमम प्रीपेड रिचार्ज करवाना होगा। इसी को देखते हुए वोडाफोन आइडिया ने नया 24 रुपये प्रीपेड वाला प्लान मार्केट में पेश किया है।

यह 24 रुपये वाले प्लान वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर यूजर्स दोनों के लिए है। यह एक ओपन मार्केट प्लान है जो सभी प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए है। वोडाफोन और आइडिया के सभी सर्किल से इस प्लान को लिया जा सकता है।

यह प्लान उन लोगों के लिए है जो अपने मोबाइल नंबर को चालू रखते हुए अपने अकाउंट की वैलिडिटी को बढ़ाना चाहते हैं, उन्हें कॉलिंग और डाटा बेनिफिट की जरूरत नहीं है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

वोडाफोन आइडिया इस प्लान में 100 ऑन नेट नाइट कॉलिंग मिनट दे रहा है जिसकी ड्यूरेशन 11:00PM से 6:00AM तक है। ऑन नेट कॉलिंग का मतलब है कि वोडाफोन यूजर्स वोडाफोन पर और आइडिया यूजर्स सिर्फ आइडिया पर इसका बेनिफिट उठा पाएंगे। अन्य कॉल्स, लोकल और STD पर 2.5 पैसा प्रति सेकंड चार्ज किया जाएगा। डाटा के लिए प्रति 10KB, 4पैसे का चार्ज लिया जाएगा।

 

 

  • Published Date: January 25, 2019 8:53 AM IST