comscore
News

वोडाफोन-आइडिया के पोस्टपैड कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, बिल पर मिलेगा 50 % डिस्काउंट

अगर आपके पास 299 रुपए वाला पोस्टपैड प्लान है तो आप इस सुविधा का फायदा नहीं उठा सकेंगे।

vodafone-idea-website

टेलीकॉम कंपनी आइडिया और वोडाफोन ने जब से पार्टनशिप की है तब से ये कंपनी एग्रेसिव प्लान पेश कर रही है। आइडिया एवं वोडाफोन अपने प्रतिद्वंदियों को चुनौती देने के लिए एक से बढ़िया एक प्लान पेश कर रही है। इससे पहले इस कंपनी ने आइडिया और वोडाफोन दोनों के कस्टमर्स को बेहतरीन सुविधा देने के लिए नए प्रीपेड प्लान पेश किए थे। अब इस टेलीकॉम कंपनी ने पोस्टपैड कस्टमर्स के लिए नया आकर्षक प्लान पेश किया है।

कंपनी ने अपने पोस्टपैड सब्सिक्राइबर्स को फायदा पहुंचाने के लिए सिटीबैंक से साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत कैशबैक दिया जा रहा है। इसके तहत वोडाफोन एवं आइडिया सेलुलर के यूजर्स मंथली बिल पर 50 फीसदी कैशबैक पा सकते हैं। इस ऑफर में सालभर के लिए 2,400 रुपए कैशबैक मिलेगा।

यूजर्स को हर महीने 200 रुपए का मैक्सीमम डिस्काउंट मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड की जरूरत पड़ेगी। इसी से यह ऑफर एप्लाई होगा। इस ऑफर को यूजर्स या तो वोडाफोन कंपनी के वेबसाइट या फिर माई वोडाफोन एवं माई आइडिया एप से अवेल कर सकते हैं। यह ऑफर चुनिंदा शहरों के लिए है।

इस कैशबैक के लिए वोडाफोन रेड के 399 रुपए के पोस्टपैड प्लान और आइडिया के 399 रुपए के पोस्टपैड प्लान वाले यूजर्स योग्य होंगे। अगर आपके पास 299 रुपए वाला पोस्टपैड प्लान है तो आप इस सुविधा का फायदा नहीं उठा सकेंगे। अगर आप 399 रुपए प्लान वाले कस्टमर्स है तो आपको कैशबैक के रूप में 200 रुपए मिलेंगे। इसका मतलब हुआ कि आपको अपने बिल पर 50 फीसदी  डिस्काउंट मिलेगा।

  • Published Date: October 16, 2018 2:17 PM IST
  • Updated Date: October 16, 2018 3:42 PM IST