comscore
News

वोडाफोन आइडिया पोस्टपेड यूजर्स को मिल रहा है 200 रुपये का बेनिफिट, ऐसे उठाएं लाभ

यूजर्स को यह 2,400 रुपये का बेनिफिट 12 महीने के दौरान मिलेगा।

Vodafone Idea

Image credit: Vodafone Idea


भारतीय टेलीकॉम स्पेस में कंपनियों के बीच लगातार प्राइस वॉर जारी है। कंपनियों एक दूसरे से आगे बढ़ने के लिए लगातार सस्ते प्लान की पेशकश कर रही है। इसी कॉम्पटीशन को आगे बढ़ाते हुए वोडाफोन आइडिया ने एक नए डिस्काउंट की पेशकश की है।

इसके तहत पोस्टपेड यूजर्स 2,400 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। यूजर्स को यह 2,400 रुपये का बेनिफिट 12 महीने के दौरान मिलेगा। हर महीने यूजर्स के पोस्टपेड बिल से 200 रुपये ऑफ कर दिया जाएगा।

वोडाफोन आइडिया ने इस ऑफर को देने के लिए सिटीबैंक के साथ पार्टनरशिप की है। इस 2,400 रुपये का बेनिफिट लेने के लिए आपको सिटीबैंक के नए क्रेडिट कार्ड लेने के लिए अप्लाई करना होगा। यह बेनिफिट आपको तभी मिलेगा जब आपके पास वोडाफोन रेड और आइडिया का निरवाना पोस्टपेड प्लान होगा। वोडाफोन का रेड प्लान 299 रुपये से शुरू होता है जबकि निरवाना प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है।

इसके अलावा सिटी कार्ड अप्लाई होने के 60 दिनों के अंदर यूजर को 4,000 रुपये खर्च करना अनिवार्य है,तभी उन्हें हर महीने पोस्टपेड बिल में 200 रुपये का ऑफ मिलेगा। यूजर्स My Vodafone और My Idea app के जरिए सिटी क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

  • Published Date: December 4, 2018 12:36 PM IST