comscore वोडाफोन आइडिया जल्द लॉन्च करेंगे म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप | BGR India
News

वोडाफोन आइडिया जल्द लॉन्च करेंगे म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप

एयरटेल की म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप का नाम Wynk Music है, वहीं जियो की म्यूजिक ऐप का नाम सावन है।

vodafone-partner-walmart

भारती एयरटेल और रिलायंस जियो पहले से ही अपने बैनर के तहत म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप की सर्विस दे रही है। अब रिपोर्ट है कि वोडाफोन आइडिया भी अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों को टक्कर देने के लिए म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप को जल्द ही लॉन्च करेगा। एयरटेल की म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप का नाम Wynk Music है, वहीं जियो की म्यूजिक ऐप का नाम सावन है। आइडिया ने अपनी म्यूजिक ऐप को शुरू किया हुआ है, लेकिन वो इतनी पॉप्युलर नहीं है।

Livemint की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन जल्द ही अपनी म्यूजिक ऐप को लॉन्च करेगा और उसके बाद आइडिया म्यूजिक ऐप को बंद कर दिया जाएगा।

वोडाफोन आइडिया के चीफ एग्जिक्यूविट ऑफिसर बलेश शर्मा ने कहा कि हम आइडिया म्यूजिक ऐप को बंद करने वाले हैं और इसके बाद हम वोडाफोन आइडिया कस्टमर्स के लिए ऐसी म्यूजिक ऐप को लॉन्च करेंगे, जिससे कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा। इससे पहले टेलीकॉम कंपनी ने  2018-19 के तीसरे क्वॉर्टर में 5,005 करोड़ रुपये का नेट लॉस दर्ज किया था।

हालांकि जुलाई-सितंबर क्वॉर्टर के मुकाबले कंपनी की कुल इनकम में 52% की बढ़ोतरी दर्ज की गई थी। वोडाफोन ने हाल में 1,999 रुपये का एनुअल प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया था। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट भी मिल रहा है।

 

  • Published Date: February 11, 2019 9:06 AM IST