वोडाफोन के सीनियर सीटिजन उपभोक्ताओं को अब हर समस्या के लिए बार-बार सर्विस सेंटर या कस्टमर केयर के पास जाने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि वोडाफोन इंडिया ने सीनियर सीटिजन उपभोक्ताओं के लिए एक हेल्पलाइन नंबर लाॅन्च किया है। Also Read - Vodafone का धमाका - इन रिचार्ज प्लान पर यूजर्स को मिलेगा 5GB तक का एडिशनल डाटा
इस सेवा के माध्यम से सीनियर सीटिजन और शारीरिक तौर असमर्थ लोगों के घर जाकर सर्विस दी जाएगी। यह नंबर है- 9830198301 हालांकि इस सर्विस को फिलहाल पश्चिमी बंगाल के कोलकाता में लाॅन्च किया गया है लेकिन आशा है कि कंपनी अन्य शहरों में भी इसे लॉन्च करेगी। अब इस सुविधा के बाद सीनियर सीटिजन द्वारा काॅल करने पर कस्टमर अधिकारी उनके घर जाकर समस्या का समाधान करेंगे। Also Read - Vodafone Idea में हिस्सेदारी खरीद सकती है Google, कंपनी ने कहा अभी कोई ऐसा प्रस्ताव नहीं मिला
इस सर्विस के लाॅन्च पर वोडाफोन बिजनेस हेड कोलकाता और पश्चिमी बंगाल आनंद सहाई ने कहा कि ‘पश्चिमी बंगाल में वोडाफोन ने नई उंचाइयों को छुआ है। इस सर्किल में हमारे सब्सक्राइबर्स की संख्या दो करोड़ को पार कर चुकी है। स्ब्सक्राइबर और रेवेन्यू दोनों के मामलें मे हम यहां सबसे आगे हैं।’ Also Read - Vodafone यूजर्स को 98 रुपये वाले रिचार्ज में मिल रहा है डबल डाटा
काल ड्रॉप की बात पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ‘पश्चिम बंगाल में हमें उपभोक्ताओं से काॅल ड्राॅप और नेटवर्क की समस्या जैसी कोई बहुत बड़ी शिकायत नही मिली है।’
उन्होंने कहा कि ‘कंपनी लगातार शहर में टाॅवर लगा रही है ताकि उपभोक्ताओं को नेटवर्क से जुड़ी कोई समस्या न हो। कोलकाता में वोडाफोन उपभोक्ताओं की संख्या 49.94 लाख है वहीं वेस्ट बंगाल में 154 लाख है। शहर में डाटा काॅन्ट्रीव्यूशन 25 प्रतिशत है जो कि बंगाल सर्किल का 11 प्रतिशत है।