comscore वोडाफोन ने 999 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया, 1 साल तक अनलिमिटेड कॉल का उठाएं फायदा | BGR India
News

वोडाफोन ने 999 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया, 1 साल तक अनलिमिटेड कॉल का उठाएं फायदा

वोडाफोन इस प्लान से एयटेल के 998 प्रीपेड प्लान को टक्कर देगा, जिसमें 1 साल की वैलिडिटी और 12GB डाटा मिलता है।

vodafone-stock-image-bgr-india

वोडाफोन ने अपना एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 999 रुपये है और यह प्लान 1 साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी फ्री दे रही है। डाटा की बात करे तो इसमें 12GB हाई-स्पीड डाटा दिया जा रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ कंपनी इस प्लान में अपने यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री रोमिंग का फायदा भी दे रही है। आपको बता दें कि यह लंबी वैलिडिटी वाला प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है, इसलिए इन फायदों का लाभ पोस्टपेड यूजर्स नहीं उठा पाएंगे।

इस प्लान की जानकारी शुरुआत में TelecomTalk के द्वारा रिपोर्ट की गई थी। आपको बता दें कि प्लान किसी प्रकार के टॉक-टाइम के साथ नहीं आता है, जिसका मतलब है कि यूजर्स को इसमें केवल प्लान के साथ आने वाले बेनिफिट्स के साथ चलता होगा।

वोडाफोन इस प्लान से एयटेल के 998 प्रीपेड प्लान को टक्कर देगा, जिसमें वोडाफोन के 999 रुपये के प्लान की तरह 1 साल की वैलिडिटी और 12GB डाटा मिलता है। यह दोनों ही प्लान ज्यादा इंटरनेट यूज करने वाले यूजर्स के लिए नहीं है।

जिन यूजर्स को ज्यादा डाटा चाहिए वें कुछ अन्य लंबी वैलिडिटी वाले प्लान को ले सकते हैं, जिसमें उन्हें 1GB डाटा प्रति दिन मिले। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि यह प्लान केवल Punjab सर्किल में ही उपलब्ध है। हालांकि ऐसा हो सकता है कि वोडाफोन इस प्लान को आने वाले कुछ हफ्तों या महीनों में सभी सर्किल में उपलब्ध कराए।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 20, 2019 9:04 AM IST