comscore वोडाफोन ने पेश किया नया पोस्टपेड प्लान, मिल रहा है लगभग 11 हजार रुपये का बेनिफिट | BGR India
News

वोडाफोन ने पेश किया नया पोस्टपेड प्लान, मिल रहा है लगभग 11 हजार रुपये का बेनिफिट

इसके साथ यूजर्स को एक साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप भी फ्री मिल रही है।

vodafone-stock-image-bgr-india

पिछले कुछ महीनों में हमने देखा है कि कई टेलीकॉम कंपनियां नए प्लान पेश करने में लगी हुई है। इतना ही नहीं बल्कि कंपनियां अपने पुराने प्लान में भी कई बदलाव कर उन्हें नए बेनिफिट के साथ पेश कर रही है। हालांकि यह सब प्रीपेड प्लान के साथ हो रहा है। अब वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें कंपनी 11,498 रुपये कीमत के बेनिफिट्स दे रही है।

TelecomTalk के अनुसार, इस प्लान का नाम RED iPhone Forever है और इसकी कीमत 649 रुपये प्रति माह है। प्लान में मिलने वाले फायदों की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग बिना किसी FUP लिमिट के मिल रही है। प्लान में अनलिमिटेड रोमिंग भी मिल रही है। डाटा बेनिफिट की बात करें तो इसमें 90जीबी प्रति माह 2G/3G/4G डाटा मिलता है और साथ ही 200जीबी तक का डाटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलता है।

वोडाफोन ने इसमें 12 महीनों का वोडाफोन प्ले सबस्क्रिप्शन भी जोड़ा है, जहां आप लाइव टीवी और मूवि बिना किसी शुल्क के देख सकते हैं। इसके साथ यूजर्स को एक साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप भी फ्री मिल रही है।

आखिर में इस प्लान और इससे अधिक के प्लान में iPhone Forever प्रोग्राम भी शामिल है, जिसके तहत यूजर को कुछ फायदें मिल रहे हैं। जैसे कि अगर आप अपना iPhone गल्ती से गिरा देते हैं, या आपको आपके फोन की डिस्प्ले या पैनल बदलवाना हो, जिसमें 15,000 या उससे अधिक खर्चा आ रहा हो, तो इस प्रोग्राम के तहत आप इस काम को केवल 2,000 रुपये की सर्विस हेंडलिंग फीस + GST की कीमत में करवा सकते हैं।

  • Published Date: February 16, 2019 3:26 PM IST