comscore
News

Vodafone सिम को 4G में करें अपग्रेड, ऐसे मिलेगा 4GB फ्री डाटा

वोडाफोन ने अमेजन प्राइम फॉर यूथ ऑफर की घोषणा की है, जिसमें कंपनी 18 से 24 साल की उम्र के यूजर्स को अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन पर पूरे 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है।

vodafone-sim-card-stock-image-bgr-india

Image Credit: Ritesh Bendre


साल की शुरुआत में वोडाफोन ने नेटवर्क अपग्रेडेशन के अलावा बिहार और झारखंड सर्किल में नए ग्राहकों के लिए 4GB 4G डाटा फ्री देने की घोषणा की थी। अब कंपनी ने अपने सभी वोडाफोन ग्राहकों के लिए इस ऑफर की पेशकश की है। TelecomTalk के मुताबिक, वोडाफोन यूजर्स को 4G सर्विस यूज करने के लिए अपने सिम को अपग्रेड करना होगा और ऐसा करने पर यूजर्स को 4GB फ्री डाटा मिलेगा। यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

सिम अपग्रेड करने से ग्राहक हाई-स्पीड इंटरनेट का लुत्फ उठा सकते हैं। 4G स्पीड के होने से ग्राहक वोडाफोन की प्ले ऐप में ऑनलाइन कंटेंट का भी फायदा उठा सकते हैं। कम स्पीड होने से अकसर यूजर्स ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीम नहीं देख पाते हैं। इस अपग्रेड के बाद ग्राहकों के लिए वीडियो देखना आसान हो जाएगा।

इसके अलावा आपको बता दें कि वोडाफोन ने अमेजन प्राइम फॉर यूथ ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत कंपनी 18 से 24 साल की उम्र के यूजर्स को अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन पर पूरे 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। इसका मतलब है कि 19 से 24 साल की उम्र के यूजर्स को 999 रुपये की प्राइम मेंबरशिप मात्र 499 रुपये की कीमत में मिलेगी। इस मेंबरशिप में यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक सर्विस का एक्सेस भी मिलेगा।

पिछले कुछ सालों में भारत में टेलीकॉम इंडस्ट्री में कंपिटीशन काफी बढ़ गया है। रिलायंस जियो के मार्केट में कदम रखने के बाद से ग्राहकों के लिए सस्ते डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान्स की बारिश हो रही है। सभी कंपनियां एक के बाद एक नए प्लान लॉन्च कर रही हैं या ग्राहकों को लुभाने के लिए और अपने साथ बनाए रखने के लिए पुराने प्लान्स में बदलाव कर रही है।

  • Published Date: April 2, 2019 1:31 PM IST