comscore Vodafone ने पेश किया महज 16 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान, मिल रहे हैं ये बेनिफिट्स | BGR India
News

Vodafone ने पेश किया महज 16 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान, मिल रहे हैं ये बेनिफिट्स

वोडाफोन ने इस प्लान को ‘Filmy Recharge’ के नाम से पेश किया है।

vodafone-stock-image

टेलीकॉम स्पेस में वोडाफोन आइडिया के मर्जर के बाद अब ये दोनों कंपनियां अपने मार्केट शेयर को बढ़ाने पर फोकस कर रही हैं। वोडाफोन ने इसी स्ट्रैटजी पर आगे बढ़ते हुए अब एक छोटा प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। ये प्लान उन लोगों के लिए मददगार होगा जो अपने मोबाइल में एक्सट्रा डाटा चाहते हैं। कंपनी ने अपने इस प्लान को बड़ा ही अलग नाम दिया है। वोडाफोन ने इस प्लान को ‘Filmy Recharge’ के नाम से पेश किया है।
इस प्लान को महज 16 रुपये में पेश किया गया है। हम आपको यहां इस प्लान में मिलने वाली सभी जानकारिया दे रहे हैं। वोडाफोन का नया Filmy Recharge 16 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इस प्लान में आपको SMS और टॉकटाइम जैसी कोई सुविधा नहीं मिल रही है।

वोडाफोन का यह नया प्लान बंडल्स डाटा के साथ आता है। वोडाफोन के इस नए पैक में 1GB (2G/3G/4G) डाटा मिलता है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि इस रिचार्ज के बाद वोडाफोन प्रीपेड यूजर्स अपने मोबाइल पर एक पूरी फिल्म को देख पाएंगे। आइडिया सेल्युलर ने भी 16 रुपये का एक ऐसा ही प्लान ऑफर किया हुआ है। वोडाफोन का एक प्लान 29 रुपये का भी है जिसमें आपको 500MB डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। वहीं एक अन्य प्लान 47 रुपये का है, जिसमें एक दिन के लिए 3GB डाटा मिल रहा है।

92 रुपये वाले प्लान में कंपनी 6GB डाटा ऑफर कर रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है। दरअसल टेलीकॉम स्पेस में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से प्राइस वॉर छिड़ गया है। अब सभी कंपनियां कम से कम कीमत में लोगों को अधिक वॉयस और डाटा प्लान देकर यूजर्स को अपनी और अट्रैक्टिव करने की कोशिश में है। भारत में वॉयस कॉल लगभग फ्री हो गई हैं।

  • Published Date: April 16, 2019 3:44 PM IST
  • Updated Date: April 16, 2019 3:44 PM IST