comscore वोडाफोन ने पेश किया 351 रुपये का प्लान, 56 दिनों तक कीजिए अनलिमिटेड कॉल | BGR India
News

वोडाफोन ने पेश किया 351 रुपये का प्लान, 56 दिनों तक कीजिए अनलिमिटेड कॉल

आपको 56 दिनों की वैलिडिटी के दौरान डेली 100SMS की सुविधा भी मिलेगी।

vodafone-stock-image

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने न्यू फर्स्ट रिचार्ज (FRC) प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने इस प्लान को 351 रुपये में लॉन्च किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। इस प्लान में कॉलिंग के साथ SMS बेनिफिट दिए जा रहे हैं। इस प्लान में किसी भी प्रकार का डाटा बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है। यह प्लान सभी न्यू वोडाफोन सब्सक्राइबर्स के लिए है।

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट दे रही है। इसमें किसी भी प्रकार की FUP लिमिट नहीं है। रिलायंज जियो भी ऐसा ही प्लान ऑफर कर रही है।

वोडाफोन के 351 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी के दौरान डेली 100SMS की सुविधा मिलेगी। जो लोग डाटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं उन्हें सेपरेट डाटा पैक का प्लान रिचार्ज करवाना पड़ेगा। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान की कीमत सर्किल के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। इस प्लान में आपको वोडाफोन प्ले का भी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

दूसरे FRC पैक में डाटा बेनिफिट भी दिया जाता है, लेकिन इस प्लान में ऐसा कुछ नहीं है। इसलिए डाटा का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ऊपर से डाटा पैक अलग रिचार्ज करवाना होगा। वोडाफोन के 176 रुपये वाले FRC पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें डेली 1GB डाटा और 100 SMS डेली मिल रहे हैं।

 

  • Published Date: February 11, 2019 3:49 PM IST