comscore
News

वोडाफोन ने पेश किया नया 396 रुपये का प्री-पेड प्लान, मिल रही है अनलिमिटेड कॉलिंग

इस प्लान के तहत ग्राहकों को 69 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

vodafone-stock-image-bgr-india

वोडाफोन अपने कई प्री-पेड प्लान को रिवाइस करता आ रहा है। कंपनी ने अपने अनलिमिटेड प्लान से FUP लिमिट को भी हटा दिया है। पिछले हफ्ते ही कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक और बेहतरीन तोहफा पेश किया था। कंपनी ने एक नया 1,499 रुपये का प्लान लॉन्च किया है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिन यानी एक साल है। इस प्लान में कंपनी एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 1 जीबी डाटा रोजाना और साथ ही 100 SMS रोजाना दे रही है। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है।

यह प्लान 396 रुपये कीमत का है और यह प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। प्लान वोडाफोन के पहले से मौजूद 399 रुपये प्रीपेड प्लान के फायदे लेकर आता है। TelecomTalk के मुताबिक, इस प्लान के तहत ग्राहकों को 69 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में 1.4 जीबी हाई-स्पीड 3G/4G डाटा डेली मिलता है। कुल वैलिडिटी पीरियड में यह डाटा कुल 96.6 जीबी डाटा होता है। इसके अलावा ग्राहकों को प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

आपको याद दिला दें कि कंपनी ने हाल ही में अपने सभी अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान से FUP लिमिट को हटा दिया था। अब आप किसी भी अनलिमिडेट प्लान में जितना मर्जी हो उतनी बात कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों को इस प्लान में 100 SMS रोजाना दे रही है, जो कुल वैलिडिटी पीरियद में 6,900 SMS होते हैं।

इसके अलावा 396 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को वोडाफोन की कंटेंट ऐप Vodafone Play का फ्री एक्सेस दे रहा है। इस ऐप में ग्राहकों को मूवी और लाइव टीवी चैनल जैसे कंटेंट मिल जाएंगे।

  • Published Date: January 14, 2019 9:02 AM IST