comscore Vodafone यूजर्स को मिल रहा है 1GB फ्री डाटा, ऐसे उठाएं फायदा | BGR India
News

Vodafone यूजर्स को मिल रहा है 1GB फ्री डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

अगर आप वोडाफोन कस्टमर हैं और आप Wi-Fi quota को जानना चाहते हैं तो आप *111# पर कॉल कर सकते हैं।

vodafone-sim-card-stock-image-bgr-india

Image Credit: Ritesh Bendre


टेलीकॉम सेक्टर में बढ़ते कॉम्पटीशन के चलते टेलीकॉम कंपनियों यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर की पेशकश करती रहती हैं। अब वोडाफोन अपने Wi-Fi हॉटस्पॉट के जरिए लोगों को 1जीबी फ्री डाटा दे रहा है। अभी तक रिलायंस जियो और भारती एयरटेल ने अपने खुद के वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस के जरिए अपने यूजर्स को इंटरनेट दे रहे थे। वोडाफोन ने देशभर में पब्लिक हॉटस्पॉट तैनात किए हैं, जहां उसके सब्सक्राइबर्स डाटा को फ्री ऑफ कॉस्ट या फिर इसके वाउचर खरीद कर डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

वोडाफोन ने अपने वाई-फाई हॉटस्पॉट सभी बड़े पब्लिक प्लेसों में लगा रहे हैं, जहां अक्सर लोग जाया करते हैं। यहां कंपनी अपने पोस्टपेड और प्रीपेड सब्सक्राइबर्स को 1GB फ्री डाटा दे रही है।

हालांकि अगर यूजर्स को 1GB के अलावा और डाटा चाहिए तो वह वाई-फाई पैक खरीद सकता है। अगर आप वोडाफोन कस्टमर हैं और आप Wi-Fi quota को जानना चाहते हैं तो आप *111# पर कॉल कर सकते हैं।

हालांकि अगर आप 2G कस्टमर हैं और वाई-फाई को ऑपरेट करना चाहते हैं तो आपको वाई-फाई वाउचर खरीदना होगा। अभी तक वोडाफोन ने चार शहरों में Wi-Fi हॉटस्पॉट को इंस्टॉल किया हुआ है। इन शहरों में दिल्ली, मुंबई, पुणे और बेंगलुरू हैं जहां 200 लोकेशन पर हॉटस्पॉट डिवाइसों को लगवाया गया है।

  • Published Date: March 18, 2019 5:07 PM IST