comscore वोडाफोन के 399 रुपए वाले बेसिक प्लान में मिलेगा 10जीबी डाटा, जानें कैसे | BGR India
News

वोडाफोन के 399 रुपए वाले बेसिक प्लान में मिलेगा 10जीबी डाटा, जानें कैसे

वोडाफोन के RED Together प्लान में आप सिर्फ अपने फैमिली को ही एड नहीं कर सकते है।

  • Published: November 30, 2017 9:45 AM IST
vodafone-stock-image

वोडाफोन ने बुधवार को अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नया Red Together प्लान पेश किया है। वहीं, इससे पहले कंपनी ने नया वोडाफोन रेड डाटा रोलओवर प्लान पेश किया था। वोडाफोन के नए Red Together प्लान के तहत ग्रुप के कुल रेंटल कीमत पर 20 प्रतिशत की कमी की जाएगी। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 20जीबी अतिरिक्त डाटा मिलेगा। इसके साथ ही Red Together प्लान में एक सिंगल बिल में ही ग्रुप के लिए पेमेंट किया जा सकता है।

बता दे कि RED Together प्लान में आप सिर्फ अपने फैमिली को ही नहीं बल्कि अपने दोस्तों को भी ग्रुप में एड कर सकते हैं। जिसका मतलब यह हुआ कि आप RED Together के तहत मल्टीपल डिवाइस को भी एक ग्रुप में एड कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नए रेड पोस्टपेड प्लान पर वोडाफोन के RED Together के लिए अप्लाई कर सकते हैं। वहीं, रेड बेसिक प्लान 399 रुपए से शुरू होता है। साथ ही वोडाफोन का कहना है कि नए प्लान अभी आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार, जम्मू और कश्मीर और हिमाचल प्रदेश सर्किल के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

वोडाफोन के रेड बेसिक प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग में फ्री इनकमिंग कॉल के साथ 10जीबी डाटा और डाटा रोलओवर जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं। डाटा रोलओवर में यूजर्स 200जीबी तक अनयूज डाटा को कैरी फार्वड कर सकते हैं। वहीं, इस महीने के शुरूआत में RED Traveller, RED International और RED Signature प्लान्स को पेश किया गया था, जो कि 499 रुपए से शुरू होता है। इसके साथ ही इन सभी प्लान में डाटा रोलओवर ऑप्शन भी उपलब्ध है। वहीं, RED Together के तहत रेड बेसिक में नेटफ्लिक्स, वोडाफोन प्ले, Magzter सब्सक्रिप्शन, नेशनल रोमिंग पर फ्री आउटगोइंग कॉल, कुछ फ्री लोकल/नेशनल एसएमएस या रेड शील्ड डिवाइस सिक्योरिटी जैसी सुविधाएं नहीं मिलती है।

वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट डायरेक्टर, कंज्यूमर बिज़नेस Avneesh Khosla ने कहा, “RED TOGETHER एक फायदेमंद प्लान है, जो हमारे यूजर्स के लिए बचत की गारंटी देता है। यह वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान के लिए विशेष रूप से उपलब्ध है।”

  • Published Date: November 30, 2017 9:45 AM IST