comscore
News

वोडाफोन अपने यूजर्स के लिए लाया खास ऑफर, छह महीने तक फ्री मिलेगा Zomato Gold का सब्सक्रिप्शन

Vodafone 499 रुपये से ऊपर के रेड प्लान वाले पोस्टपेड यूजर्स को Zomato Gold का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है।

vodafone-stock-image

भारत में टेलीकॉम ऑपरेटर्स के बीच बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण कंपनियां जिओ, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर्स दे रही हैं। इसी क्रम में वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नया ऑफर्स लाया है। वोडाफोन अपने यूजर्स को 499 रुपये या उससे अधिक मूल्य का पोस्टपेड नंबर खरीदने पर Zomato Gold का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है। यह ऑफर सिर्फ नए यूजर्स को ही मिलेगा।

Zomato Gold सब्सक्रिप्शन ऑफर 499 रुपये से कम वाले वोडाफोन रेड प्लान पर उपलब्ध नहीं है। लेकिन ऐसे यूजर्स जो वोडाफोन का 399 रुपये पोस्टपेड प्लान यूज करते हैं उन्हें कंपनी Amazon Prime की मेम्बरशिप फ्री दे रही है। Zomato Gold की तरह Amazon Prime ऑफर भी केवल वोडाफोन के नए यूजर्स के लिए है। पहले से मौजूद यूजर्स को इस ऑफर का बेनिफिट नहीं मिलेगा। इस ऑफर के तहत वोडाफोन अपने यूजर्स को छह महीने तक का सब्सक्रिप्शन देगी। इसके बाद यूजर्स चाहे तो खुद सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं या फिर बंद भी कर सकते हैं।

अगर आपने भी वोडाफोन का 499 का रेड प्लान खरीदा है तो आप Zomato Gold सब्सक्रिप्शन ऐसे एक्टिवेट करवा सकते हैं। वोडाफोन अपने नए यूजर्स को सिम एक्टिवेट हो जाने के बाद Zomato Gold सब्सक्रिप्शन का यूनिक इंवाइट कोड मैसेज करेगा। इसके बाद यूजर्स को Zomato ऐप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करना होगा।

इसके बाद यूजर्स को Zomato ऐप में Zomato Gold के ऑप्शन में क्लिक करना होगा। और वोडाफोन के यूनिक इन्वाइट कोड के जरिए लॉगइन प्रोसेस पूरी करनी होंगी। लॉगइन प्रोसेस पूरी होने के बाद आपने नए वोडाफोन नंबर पर छह महीने तक Zomato Gold सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट हो जाएगा। ध्यान रहे वोडाफोन ये ऑफर सिर्फ अपने नए यूजर्स को दे रहा है।

  • Published Date: March 11, 2019 9:46 AM IST