comscore मेरू, ईजी, मेगा कैब में यात्रा करते हुए अपने 3जी वोडाफोन सिम को बदलें 4जी में | BGR India
News

मेरू, ईजी, मेगा कैब में यात्रा करते हुए अपने 3जी वोडाफोन सिम को बदलें 4जी में

कैब यात्रा के दौरान 3जी वोडाफोन सिम का 4जी में कंवर्ट कर सकते हैं।

  • Updated: February 15, 2022 4:06 PM IST
Vodafone-Logo

दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर में मेरू, इज़ी और मेगा कैब्स के साथ र्2392ीरार किया है जिसके तहत इन कैबों में सवारी करने वाले यात्री अपने वोडाफोन 3जी सिम को 4जी में बदल सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए तकरीबन 500 कैबों में 4जी सिम डिस्पेंसर लगाए हैं। Also Read - Jio ने मई में जोड़े 3 करोड़ नए यूजर्स, Airtel ने भी लगाई लंबी 'छलांग'

Also Read - Jio ने Airtel, Vi, BSNL को छोड़ा पीछे, मार्च में यूजर्स को मिली 'सुपरफास्ट' डाउनलोडिंग स्पीड

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि यह डिस्पेंसर दोनों तरह (प्रीपेड और पोस्टपेड) की सिम बदलने में सक्षम है। यात्री अपनी सिम को मुफ्त में बदल सकते हैं और वोडाफोन प्रीपेड उपभोक्ताओं को 10 दिन के लिए मुफ्त 4जी डाटा भी उपलब्ध कराएगी। साथ ही पोस्टपेड ग्राहकों को अगले बिल आने तक 4जी डाटा देगी। कंपनी के दिल्ली एनसीआर के कारोबार प्रमुख आलोक वर्मा ने कहा कि यह सुविधा एक महीने तक चलेगी। Also Read - Vodafone को यूजर का नंबर बंद करना पड़ा महंगा, अब चुकाने होंगे 50 हजार रुपये

इसे भी देखें: नूबिया M2 Play फिंगरप्रिंट स्कैनर और एंड्राइड 7.0 नॉगट के साथ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

गौरतलब है कि हाल ही में वोडाफोन ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने प्री-पेड यूजर्स को ध्यान में रखते हुए नया प्लान पेश किया है। नए वोडाफोन सुपरनाइट 29 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को रात 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक के लिए अनलिमिटेड 3जी / 4जी डाटा ऑफर किया जाएगा। इसका मतलब यह हुआ कि कंपनी अपने प्री-पेड यूजर्स को 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड डाटा दे रही है, वह भी सिर्फ 6 रुपए में। साथ ही कंपनी ने कहा है कि इस रीचार्ज पैक की कीमत सर्कल पर निर्भर करता है।

इसे भी देखें: हॉनर जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा Kirin 960 चिपसेट के साथ कोर्टेक्स A73 प्रोसेसर

यूजर्स इस पैक को दिन में कभी भी खरीद सकते है, लेकिन इस प्लान का इस्तेमाल रात 1 बजे से सुबह 6 बजे तक ही किया जा सकता है। कंपनी का कहना है, “ग्राहक सुपरनाइट पैक के जरिए हर रात अनलिमिटेड डाटा का फायदा उठा सकते हैं। रीचार्ज करने की भी कोई सीमा नहीं है और उन्हें 6 रुपए प्रति घंटे में डाटा मिलेगा।” नए सुपरनाइट प्लान को डिजिटल चैनल, ऑफलाइन स्टोर और *444*4# USSD कोड के जरिए भी खरीदना संभव है।

इसे भी देखें: शाओमी Mi 6 Plus में होगा 5.7-इंच का डिसप्ले, जानें अन्य स्पेसिफिकेशन

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 21, 2017 7:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:06 PM IST



new arrivals in india