comscore
News

वोडाफोन के 458 रुपये वाले प्लान में अब मिलेगा दोगुना डाटा

कंपनी अब इस प्लान में कुल 235.2GB डाटा 3G/4G स्पीड में ऑफर कर रही है।

vodafone-sim-card-stock-image-bgr-india

Image Credit: Ritesh Bendre


टेलीकॉम इंडस्ट्री में कंपनियों के बीच प्राइस वार जारी है। कंपनियां कम कीमत में अधिक से अधिक डाटा और कॉलिंग बेनिफिट अपने कस्टमर्स को देना चाहती हैं। इसी क्रम को आगे बढ़ेत हुए वोडाफोन इंडिया ने अपने 458 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। कंपनी अब इस प्लान में कुल 235.2GB डाटा 3G/4G स्पीड में ऑफर करेगी। हालांकि टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक यह बेनिफिट अभी केवल कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही है।

वोडाफोन अभी 458 रुपये के प्लान में डेली 1.4GB डाटा दे रही है और इस पैक की वैलिडिटी 84 दिनों की है। कपनी ने अब इस प्लान में डाटा को दोगुना कर दिया है। अब आपको इस प्लान में डेली 2.8GB डाटा मिलेगा। डाटा के साथ इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिल रहा है। लेकिन इस प्लान में आपको SMS बेनिफिट नहीं मिल रहा है।

हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसे सभी बेनिफिट कुछ यूजर्स को 398 रुपये के प्लान में भी मिल रहे हैं। इसमें यूजर्स को 235.2GB डाटा मिल रहा है। वोडाफोन का नया प्लान भारती एयरटेल और रिलायंस जियो के 448 रुपये के प्लान को टक्कर देगा। एयरटेल अपने प्लान में जहां डेली 1.4GB डाटा दे रहा है वहीं जियो डेली 2GB डाटा दे रहा है। इन प्लान की वैलिडिटी क्रमश: 82 दिन और 84 दिन है। इसमें आपको डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS डेली की सुविधा मिल रही है।a

  • Published Date: August 29, 2018 12:32 PM IST