comscore
News

वोडाफोन ने 209 और 479 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब मिलेगा अधिक डाटा

टेलीकॉम कंपनियां कम कीमत में अधिक से अधिक फायदा देकर लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट करने की कोशिश में लगी हुई हैं।

vodafone-stock-image

टेलीकॉम स्पेस में लगातार प्राइस वॉर चल रहा है। टेलीकॉम कंपनियां कम कीमत में अधिक से अधिक फायदा देकर लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट करने की कोशिश में लगी हुई है। कंपनियां लगातार अपने टैरिफ प्लान में बदलाव भी कर रही हैं। अब वोडाफोन ने अपने 209 रुपये और 479 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया है। कंपनी के 209 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और अब इसमें डेली 1.6GB डाटा मिल रहा है। इससे पहले इस प्लान में डेली 1.5GB डाटा मिलता था।

कंपनी के इस प्लान में अब आपको डेली 100MB डाटा मिलेगा पूरी वैलिडिटी के दौरान आपको कुल 2.8जीबी डाटा मिलेगा।

कंपनी का दूसरा प्लान 497 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान में भी अब कंपनी ने डाटा को बढ़ाकर डेली 1.6जीबी कर दिया है, जो पहले 1.5जीबी था। इस प्लान में अब आपको कुल 8.4GB डाटा मिलेगा। दोनों प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में डेली 100SMS की सुविधा भी मिल रही है।

यूजर्स को इसके अलावा वोडाफोन प्ले का भी फ्री एक्सेस मिल रहा है। इसमें आप मूवी के साथ फ्री टीवी देख सकते हैं। वोडाफोन ने एनुअल प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1,699 रुपये है। इस प्लान में डेली 1GB डाटा मिल रहा है। आप इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं।

 

 

  • Published Date: February 4, 2019 4:32 PM IST