comscore
News

वोडाफोन ने लॉन्च किया 189 रुपये का प्लान, वॉयस कॉल के साथ मिलेगा डाटा बेनिफिट

वोडाफोन का यह 189 रुपये का प्लान वॉयस और डाटा बेनिफिट्स के साथ आता है।

vodafone-partner-walmart

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि रिलायंस जियो के आने के बाद भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आ गया है। जहां पहले 1 जीबी डाटा के लिए हमें 200 रुपये से ज्यादा कीमत देनी होती थी, वहीं आज यह 1 जीबी डाटा वॉयस कॉल के फायदे के साथ पहले के मुकाबले एक तिहाई कीमत में मार्केट में उपलब्ध है।

मार्केट में मौजूद हर कंपनी अब नए प्लान लॉन्च कर रही है और साथ में पुराने प्लान में भी बदलाव कर रही है। चाहें वोडाफोन हो या एयरटेल कोई भी कंपनी इस बढ़ते कॉम्पटीशन से बच नहीं पाई है।

वोडाफोन ने भी मार्केट में कई नए प्लान पेश किए हैं। हाल में ही कंपनी ने एक नया लंबी वैलिडिटी वाला प्लान लॉन्च किया था। इसकी कीमत 279 रुपये थी और इसमें कंपनी 84 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। यह प्लान इतनी लंबी वैलिडिटी के साथ आने वाला अब तक का सबसे सस्ता प्लान है। अब कंपनी ने एक और प्लान लॉन्च किया है। यह 189 रुपये का प्लान है और यह भी लंबी वैलिडिटी के साथ आता है।

वोडाफोन का यह 189 रुपये का प्लान वॉयस और डाटा बेनिफिट्स के साथ आता है, हालांकि इसमें SMS बेनिफिट शामिल नहीं हैं। प्लान के तहत यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉल FUP लिमिट के साथ मिलती है। यह लिमिट रोजाना 250 मिनट्स और 1,000 मिनट्स हफ्ते के हिसाब से मिलती है। FUP लिमिट खत्म हो जाने के बाद 1 पैसा प्रति मिनट के हिसाब से कॉल की जा सकती है। इसके अलावा प्लान में डाटा बेनिफिट भी शामिल है, जिसमें यूजर को 2 जीबी 3G / 4G डाटा भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है।

  • Published Date: October 8, 2018 8:35 AM IST