comscore
News

वोडाफोन लाया नया रिचार्ज प्लान, जियो और एयरटेल को मिलेगी चुनौती

वोडाफोन का यह प्लान सभी सर्किल्स के लिए नहीं है।

vodafone-partner-walmart

टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपना नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। वोडाफोन ने रिलायंस जियो और भारती एयरटेल को प्रतिस्पर्धा देने के लिए यूजर्स के लिए अपना नया 279 रुपए वाला रिचार्ज पैक पेश किया है। इस प्लान मेें लॉन्ग वैलिडिटी पीरियड के लिए यूजर्स को अनलिमिटिड वॉयस कॉल फ्री दी जा रही हैं।

वोडाफोन का यह प्रीपेड प्लान चुनिंदा सर्किल्स के लिए पेश किया गया है। वोडाफोन के इस नए प्रीपेड प्लान की वैधता 84 दिनों के लिए है। इस दौरान कस्टमर्स को 4 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटिड लॉकल और एसटीडी कॉल और हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है।

वोडाफोन का यह प्लान सभी सर्किल्स के लिए नहीं है। टेलीकॉम टॉक के मुताबिक वोडाफोन ने इस प्रीपेड प्लान को कर्नाटक, मुंबई और दूसरे सर्किलों के लिए इंट्रोड्यूस कराया है। इसके अलावा दूसरे शहरों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए यह प्लान उपलब्ध नहीं है। इन सर्किलों में 4G कवरेज नहीं है। वोडाफोन ने अपने इस प्लान में सिर्फ वॉयस कॉलिंग में ही फोकस किया है। हालांकि वोडाफोन अपने इस प्लान में 4GB डाटा बेनिफिट भी दे रहा है। इस प्लान में आपको कॉलिंग के साथ डाटा बेनिफिट भी मिल रहा है।

  • Published Date: October 7, 2018 9:23 AM IST