comscore Vodafone ने लॉन्च किया 398 रुपये का नया प्री-पेड प्लान | BGR India
News

Vodafone ने लॉन्च किया 398 रुपये का नया प्री-पेड प्लान

यह प्लान ओपन मार्केट प्लान नहीं है और यह अलग-अलग जगह अलग फायदों के साथ आता है।

vodafone-stock-image

सभी टेलीकॉम कंपनियों की तरह वोडाफोन भी नए प्रीपेड प्लान लॉन्च कर रही है। इतना ही नहीं, कंपनी अपने पुराने प्लान्स में भी बदलाव करने में लगी है। वोडाफोन ने अब 398 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड रोमिंग भी मिल रही है।

वोडाफोन का यह 398 रुपये प्रीपेड प्लान यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी 3G/4G डाटा देता है। प्लान 69 दिनों की वेलिडिटी के साथ आता है, जिसका मतलब है कि यूजर को पुरी वैलिडिटी के दौरान 96.6 जीबी डाटा मिलता है। हालांकि यह प्लान दूसरे प्लान की तरह SMS बेनिफिट के साथ नहीं आता है।

यह बात नोट करने वाली है कि यह प्लान ओपन मार्केट प्लान नहीं है और यह अलग जगह अलग फायदों के साथ आता है। यह प्लान केवल Mumbai, Gujarat, Himachal Pradesh और Punjab के यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Rajasthan, Haryana, Assam, West Bengal, Kolkata और Andhra Pradesh में इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और यह 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। North East और Delhi में इस प्लान की कीमत 396 रुपये है। Jammu और Kashmir में इस प्लान की कीमत 399 रुपये ही है, लेकिन यहां ये प्लान रोजाना 100 फ्री SMS के फायदे के साथ आता है। साथ ही इसमें बाकी लोकेशन की तरह अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग भी मिलती है।

इसके अलावा इसमें 1.4 जीबी डेली डाटा मिलता है, लेकिन Jammu और Kashmir में यूजर्स इस डाटा को 2G स्पीड के साथ यूज कर सकते हैं। UP East में इस प्लान में अनलिमिडेट कॉलिंग और 100 फ्री SMS तो है, लेकिन यहां यूजर्स को इस प्लान में डाटा बेनिफिट नहीं मिलता है।

  • Published Date: December 19, 2018 4:53 PM IST