comscore Vu Premium TV सीरीज के दो स्मार्ट टीवी भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India Hindi
News

Vu Premium TV सीरीज के दो स्मार्ट टीवी भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vu Premium TV सीरीज भारत में Dolby Audio और DTS Studio Sound के साथ लॉन्च हुई है। VU की नई TV रेंज Flipkart और कंपनी की वेबसाइट में लिस्टेड है। हालांकि कंपनी ने फिलाहल इसके ऑफिशियल लॉन्च को लेकर जानकारी शेयर नहीं की है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने 32-इंच और 43-इंच के smart TV मॉडल्स को बिल्ट-इन Google Chromecast फीचर के साथ पेश किया है।

Vu Premium TV

Vu Premium TV सीरीज भारत में Dolby Audio और DTS Studio Sound के साथ लॉन्च हुई है। VU की नई TV रेंज Flipkart और कंपनी की वेबसाइट में लिस्टेड है। हालांकि कंपनी ने फिलाहल इसके ऑफिशियल लॉन्च को लेकर जानकारी शेयर नहीं की है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने 32-इंच और 43-इंच के smart TV मॉडल्स को बिल्ट-इन Google Chromecast फीचर के साथ पेश किया है। Vu Technologies ने दोनों टीवी को Android TV 9 Pie के साथ साथ  Amazon Prime Video, Hotstar, Netflix, और YouTube जैसे OTT ऐप्स के साथ पेश किया है। लेटेस्ट Vu TV क्वार्ड कोर प्रोसेसर और 1GB RAM के साथ पेश किया है। Vu के नए टीवी की टक्कर Xiaomi के Mi TV 4A Pro मॉडल्स से होनी है।


Vu Premium TV 32-inch, Vu Premium TV 43-inch price and launch offers

Vu Premium TV 32-इंच को भारत में 10,999 रुपये और Vu Premium TV 43- इंच को 19,999 रुपये में पेश किया गया है। दोनों टीवी मॉडल फिलहाल Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर दस प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही बॉयर्स नो-कॉस्ट EMI का बेनिफिट ले सकते हैं। वहीं Mi TV 4A Pro 32-इंच मॉडल की कीमत 12,499 रुपये और Mi TV 4A Pro 43- इंच की कीमत 21,999 रुपये है।

Vu Premium TV 32-inch, 43-inch specifications and features

The Vu Premium TV 32-इंच वाले टीवी की डिस्प्ले का रेज्यूलेशन 1366×768 पिक्सल है। वहीं 43-इंच वाले डिस्प्ले का रेज्यूलेशन 1920×1080 पिक्सल है। इसके साथ ही 32-इंच वाले मॉडल में 20W Box स्पीकर मिलते हैं वहीं 43-इंच वाले मॉडल में कंपनी 24W Box स्पीकर ऑफर कर रही है। दोनों मॉडल में Dolby Digital और DTS Studio Sound इनटेग्रेशन दिया गया है। दोनों नए Vu Premium TV मॉडल में 64-बिट-क्वार्ड कोर प्रोसेसर के साथ 1GB RAM और 8GB की स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही दोनों टीवी में ड्यूल कोर GPU दिया गया है।

दोनों नए Vu Premium TV टीवी Android TV 9 Pie के साथ Google Play Store के साथ पेश किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए दोनों नए Vu Premium TV में Wi-Fi, Bluetooth v5.0, दो HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट, LAN, RF, हेडफोन जैक और ऑप्टिकल ऑडियो जैक दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 23, 2020 5:46 PM IST