comscore Vu UltraAndroid TV रेंज भारत में लॉन्च हुए, अमेजन पर 28 सिंतबर से शुरू होगी सेल
News

Vu UltraAndroid TV रेंज भारत में लॉन्च हुए, अमेजन पर 28 सिंतबर से शुरू होगी सेल

भारत में बीते कई महीनों में एक के बाद एक एंड्रॉएड टीवी (Android TV) लॉन्च हो रहे हैं। Motorola, Xiaomi और Vu ने UltraAndroid TV लॉन्च करने के बाद Vu ने UltraAndroid Smart TV की रेंज भारत में लॉन्च कर दी है। कंपनी ने UltraAndroid Smart TV  की रेंज को लॉन्च करते हुए बताया कि ये कंप्लीट एंटरटेंमेंट पैकेज और गूगल सर्विस के साथ आते हैं।

  • Published: September 18, 2019 3:05 PM IST
Vu UltraAndroid TV main

Photo: Vu


भारत में बीते कई महीनों में एक के बाद एक एंड्रॉएड टीवी (Android TV) लॉन्च हो रहे हैं। Motorola, Xiaomi और Vu ने UltraAndroid TV लॉन्च करने के बाद Vu ने UltraAndroid Smart TV की रेंज भारत में लॉन्च कर दी है। कंपनी ने UltraAndroid Smart TV  की रेंज को लॉन्च करते हुए बताया कि ये कंप्लीट एंटरटेंमेंट पैकेज और गूगल सर्विस के साथ आते हैं। Vu ने अल्ट्रा एंड्रॉइड टीवी को लॉन्च करते हुए ऑनलाइन रिटेल सेगमेंट में अपनी स्ट्रेंथ को पहले से ज्यादा मजबूत किया है।

Vu UltraAndroid TV: Price, Features and Availability

Vu UltraAndroid Smart TV की सेल Amazon India पर आयोजित होगी। ये टीवी की से सेल 28 सितंबर 2019 को एक्सक्लूसिवली Amazon Prime मेंबर्स के लिए शुरू होगी। वहीं  non-Prime प्राइम मेंबर्स नए लॉन्च किए गए Vu के टीवी को 29 सितंबर 2019 से खरीद पाएंगे। यानी ये Vu के UltraAndroid TV अमेजन की एनुअल सेल Amazon Great Indian Festival के दौरान सेल के लिए आएंगे।

Vu Televisions ने फिलहाल अपने नए लॉन्च किए गए टीवी के स्क्रीन साइज और इनकी कीमत रिवील नहीं किए हैं। सेल के दौरान ही इनकी कीमत और साइज रिवील किए जाएंगे। Vu ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म में लार्जेस्ट सेलिंग टीवी ब्रांड है और कंपनी का दावा है कि वह 4K सेगमेंट टीवी का लीडर है।

कंपनी ने अपने स्मार्ट टीवी की नई रेंज को लॉन्च करते हुए यह भी बताया कि Vu UltraAndroid Smart TV रेंज प्योर प्रिज्म ग्रेड हाई ब्राइटनेस पैनल के साथ आते हैं। ये पैनल एडेप्टिव कॉन्ट्रास्ट मैकेनिज्म के साथ आता है जो कि परफेक्ट कलर एक्यूरेसी को मेनटेन करता है, जो यूजर्स को शानदार एक्सपीरिएंस देता है। Vu के नए स्मार्ट टीवी में 8GB की इंटरनल स्टोरेज होगी और ये टीवी Google सर्विस और प्ले स्टोर में मौजूद एप्स सपोर्ट करते हैं। ये टीवी Android TV 9 Pie के साथ-साथ ActiVoice सर्च के साथ आता है।

  • Published Date: September 18, 2019 3:05 PM IST