comscore झूले के ऊपर सेल्फी लेने के चक्कर में 20 साल की लड़की ने गंवाई अपनी जान | BGR India
News

झूले के ऊपर सेल्फी लेने के चक्कर में 20 साल की लड़की ने गंवाई अपनी जान

हाल ही में एक 27 साल की पुर्तगाली महिला ने भी सेल्फी खींचने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी थी।

  • Published: December 11, 2018 10:20 AM IST
selfie-stock-image

सेल्फी का खुमार लोगों पर एेसा चढ़ रहा है कि वे अपनी जिंदगी की अहमियत ही भूलते जा रहे हैं। लोग अपनी जिंदगी के हर पल को अपने दोस्तों या परिवार वाले से शेयर करना चाहते हैं। चाहे वे कही घूमने गए हो या खाना खा रहे हों या किसी एडवेंचर में हो, उनकी कोशिश रहती है कि वे हर पल को कैमरा में कैप्चर करें और अपने सभी दोस्तों के साथ इसे शेयर करें।

इस क्रेज को कई बार लोग एक कदम आगे ले जाते हैं और अपनी जिंदगी गंवा बैठते हैं। कुछ एेसा ही उत्तर प्रदेश में एक 20 साल की लड़की के साथ हुआ है। दरअसल यह महिला उत्तर प्रदेश के बलिया में एक लोकल मेले में गई थी, जहां वह एक फैरिस वील झूले की सवारी कर रही थी। PTI की रिपोर्ट के अनुसार झूले की राइड के दौरान उसने सेल्फी लेने की कोशिश की और अपना बैलेंस खो दिया। इसके बाद वह काफी ऊंचाई से नीचे गिर गई।

इसके बाद लड़की को इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना से सेल्फी लेने के दौरान होने वाली मौत की सख्यां में एक और इजाफा हो गया है। खतरनाक सेल्फी लेने का ट्रेंड आज से नहीं बल्की काफी समय से चला आ रहा है।

हाल ही में एक औरत ने सेल्फी खींचने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी थी। यह घटना पनामा की थी, जहां एक 27 साल की पुर्तगाली महिला अपने 27 फ्लोर में स्थित घर की बालकनी से सेल्फी लेते हुए गिर गई। पैरामेडिक के पहुंचने के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया था।

  • Published Date: December 11, 2018 10:20 AM IST