comscore Xiaomi 12 Ultra के लॉन्च से पहले लीक हुए कुछ स्पेसिफिकेशन्स, जानें खास बातें
News

Xiaomi 12 Ultra के कुछ स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, शानदार डिजाइन और कैमरा सेटअप के साथ जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi 12 Ultra आने वाली नई शाओमी सीरीज का टॉप-एंड मॉडल होने वाला है। इस फोन को चीन में 28 दिसंबर को लॉन्च किये जाने की उम्मीद है। शुक्रवार को टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Xiaomi 12 Ultra के एक संभावित डिजाइन की इमेज को ट्वीट किया है। आइए हम आपको इस खबर की डिटेल बताते हैं।

Mi-12-Ultra

Xiaomi 12 Series को इस महीने के अंत तक Xiaomi 11 लाइनअप के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी इस सीरीज में 4 नए मॉडल्स को लॉन्च कर सकती है। इन 4 नए मॉडल्स में Xiaomi 12, Xiaomi 12X, Xiaomi 12 Pro, और Xiaomi 12 Ultra के शामिल होने की उम्मीद है। अब एक लेटेस्ट लीक रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi 12 Ultra के कैमरा सेटअप में Xiaomi 11 Ultra की तुलना में बड़ा बदलाव आ सकता है। Also Read - Xiaomi 11T Pro India Launch -120W फास्ट चार्जिंग और धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi 12 Ultra इस सीरीज का टॉप-एंड मॉडल होने वाला है। इस फोन को चीन में 28 दिसंबर को लॉन्च किये जाने की उम्मीद है। शुक्रवार को टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Xiaomi 12 Ultra के एक संभावित डिजाइन की इमेज को ट्वीट किया है। कहा जा रहा है कि इस डिजाइन को सबसे पहले Weibo पर लीक किया गया था। Also Read - Apple ने सबको पछाड़ नंबर-1 पर किया कब्जा, जानें Samsung और Xiaomi का क्या हुआ हाल?

Xiaomi 12 Ultra की लीक रिपोर्ट

अगर यह डिजाइन Xiaomi 12 Ultra का ही है तो इस फोन के पिछले हिस्से पर क्वॉड कैमरा सेटअप हो सकता है, जो एक सर्कुलर मॉड्यूल में आएगा। इस सेटअप का पहला कैमरा 50MP के Samsung GN5 sensor के साथ आएगा। वहीं इस फोन की पिछली लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप होना चाहिए। इस फोन की पुरानी लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका प्रोसेसर काफी बढ़िया हो सकता है। इस प्रीमियम फोन में सबसे तेज Qualcomm Snapdragon 898 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। Also Read - Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन में होगी नई फिंगरप्रिंट स्कैनर टेक्नोलॉजी, जानें खास बातें

Xiaomi 11 Ultra की बात करें तो उस फोन में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया था, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का था। वहीं दूसरा कैमरा 48MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ दिया गया था, जबकि तीसरा कैमरा भी 48MP के टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। अब देखना होगा कि शाओमी अपने आने वाले नए प्रीमियम फोन Xiaomi 12 Ultra में क्या-क्या और कितना बदलाव करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 11, 2021 12:16 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers