comscore Xiaomi 12S की लाइव इमेज लीक, देखें कैसा होगा फोन का डिजाइन
News

Xiaomi 12S की लाइव इमेज लीक, देखें कैसा होगा फोन का डिजाइन

Xiaomi 12S की लाइव इमेज लीक हो गई हैं। इसमें फोन के डिजाइन के साथ उसके कैमरे सेटअप की जानकारी भी मिली है। आइये, फोन की डिटेल जानने के लिए नीचे पढ़ते हैं।

Xiaomi 12

Xiaomi 12S स्मार्टफोन शाओमी और Leica की पार्टनरशिप के तहत आने वाला पहला डिवाइस हो सकता है। कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को वर्ल्ड क्लास फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देने के लिए यह पार्टनरशिप की है। जानकारी के मुताबिक, इस नई साझेदारी के तहत आने वाला पहला स्मार्टफोन Xiaomi 12S हो सकता है। Also Read - Xiaomi Electric Scooter 4 Pro: शाओमी ने लॉन्च किया लो बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें रेंज से लेकर टॉप स्पीड तक की पूरी डिटेल

कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, हाल में फोन की लाइव फोटो लीक हुई हैं, जिसमें फोन के बैक पैनल पर दिए गए कैमरा मॉड्यूल में Leica ब्राडिंग साफ-साफ दिखाई दे रही है। साथ ही इसका मॉडल नंबर भी पता चल गया है। स्मार्टफोन की डिटेल के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Xiaomi 13 सीरीज Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ नवंबर में हो सकती है लॉन्च, डिटेल्स लीक

Xiaomi 12S का ऐसा होगा डिजाइन

लाइव इमेज के अनुसार, हैंडसेट का मॉडल नंबर 2206123SC है। अंत में C का मतलब है कि यह चीनी वेरिएंट हो सकता है। Xiaomi 12s की लाइव इमेज से पता चलता है कि फोन में Xiaomi 12 सीरीज के समान ही कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। टॉप पर एक बड़ा कैमरा सेंसर मिल रहा है। उसके बाद दो रैगुलर कटआउट और एक LED फ्लैश दिया गया है। हालांकि, इस बार फोन पर Leica ब्रांडिंग भी देखने को मिल रही है। फोटो के मुताबिक, फोन सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगा। इसके अलावा और भी कई कलर में डिवाइस आ सकता है। Also Read - Xiaomi ने किया था ₹499 में बैटरी बदलने का ऐलान, लेकिन सर्विस सेंटर वालों ने किया मना, जानें पूरा मामला

Xiaomi 12S

Image Credit- (91Mobiles)

फोन्स में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन

बता दें कि Xiaomi 12S और Xiaomi 12S Pro स्मार्टफोन को पिछले महीने IMEI डेटाबेस में स्पॉट किया जा चुका है। खबरों के अनुसार, स्मार्टफोन लेटेस्ट Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसमें AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। देखने में तो कैमरा मॉड्यूल Xiaomi 12 की तरह लगता है, लेकिन कैमरा हार्डवेयर में सुधार हो सकता है।

वहीं, दूसरी तरफ Xiaomi 12S Pro फोन 2K LTPO 2.O माइक्रो कर्व डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें फ्रंट कैमरा के लिए सेंटर में पंच होल दिया जा सकता है। डिवाइस के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट भी 120Hz होने की उम्मीद है। फोन Snapdragon 8 Plus Gen1 चिपसेट और 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है।

कब होगा लॉन्च?

Xiaomi 12S स्मार्टफोन जुलाई में चीन में लॉन्च हो सकता है। इसके बाद इसे भारत समेत अन्य बाजारों में भी उतारा जा सकता है। हालांकि, अभी कंपनी ने इनकी लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 25, 2022 9:17 PM IST



new arrivals in india