comscore Xiaomi 12T जल्द होगा लॉन्च! मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन
News

Xiaomi 12T 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, इस वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Xiaomi 12T को हाल में सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आइये, इसकी डिटेल जानते हैं।

Xiaomi

Xiaomi 12T को हाल में एशिया के सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इससे उम्मीद की जा रही है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। लोकप्रिय Tipster Mukul Sharma ने हालिया ट्वीट में बताया है कि Xiaomi 12T 5G स्मार्टफोन को TKDN पर स्पॉट किया गया है, जो इसकी जल्द लॉन्चिंग की ओर इशारा कर रहा है। आइये, इसके बारे में डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - 64MP कैमरा, 8GB तक RAM और 4250mAh बैटरी वाले Xiaomi 11 Lite NE 5G पर तगड़ा Discount, Amazon से सस्ते में खरीदने का मौका

Xiaomi 12T Details

Tipster Mukul Sharma ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि शाओमी के इस स्मार्टफोन को TKDN पर स्पॉट किया गया है। यह इंडोनेशिया का सर्टिफिकेशन डेटाबेस है। इसको देखकर लग रहा है कि अपकमिंग हाई एंड स्मार्टफोन जल्द ही एशियाई बाजारों में लॉन्च हो सकता है। या फिर ऐसा भी हो सकता है कि इंडोनेशिया या भारत जैसी जगहों पर ही इसे उतारा जाए। Also Read - Xiaomi ने पहला Humanoid रोबोट CyberOne किया लॉन्च, इंसानों की तरह करता है वॉक

डेटाबेस लिस्टिंग से स्मार्टफोन के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में इसके खास फीचर्स के बारे में पता चल गया है। Also Read - Redmi K50 Ultra vs OnePlus 10T: रेडमी और वनप्लस के फ्लैगशिप फोन में बेहतर कौन?

Xiaomi 12T Specification

पहले आई लीक के अनुसार, स्मार्टफोन के बेस मॉडल में MediaTek Dimensity 8100 Ultra चिपसेट मिल रहा है। वहीं, हाई वेरिएंट में Qualcomm का लेटेस्ट Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है।

Xiaomi 12T series में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 8GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

इसके अलावा अपकमिंग फ्लैगशिप फोन में 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। खबर के अनुसार, Xiaomi 12T का प्राइमरी कैमरा optical image stabilisation (OIS) से लैस होगा। यह फोन 120W फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट कर सकता है। लीक के अनुसार इस डिवाइस में NFC सपोर्ट भी मिल सकता है।

डिवाइस को हाल में FCC सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया है। इस कारण जल्द ही इसे लॉन्च किया जा सकता है। आगे आने वाले समय में कंपनी इस स्मार्टफोन से संबंधित जानाकरियां शेयर कर सकती हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 14, 2022 7:32 PM IST



new arrivals in india