comscore xiaomi amazfit verge lite launched in india price features specifications
News

Amazfit Verge Lite Smartwatch भारत में 6,999 रुपये कीमत में हुई लॉन्च, सिंगल चार्ज में देगी 20 दिन का बैकअप

Amazfit Verge Lite में 1.3-इंच की सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें रबर की केसिंग के साथ रबर स्ट्रैप दिया गया है। इसकी खास बात यह है कि आप इस स्ट्रैप को थर्ड-पार्टी स्ट्रैप से बदल सकते हैं। यह स्मार्टफोन कुछ चुनिंदा वॉचफेस के साथ भी आती है। कंपनी का दावा है कि यह वॉच सिंगल चार्ज पर 20 दिन का बैटरी बैकअप दे सकती है।

Huami Amazfit Verge Lite main

Huami ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Verge Lite लॉन्च कर दी है। यह नई स्मार्टवॉच Amazfit Verge का लाइट वर्जन है, जिसे कंपनी ने इस साल जनवरी में भारत में लॉन्च किया था। लेटेस्ट फिटनेस स्मार्टवॉच Flipkart के जरिए 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Huami चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Xioami के ईकोसिस्टम ब्रांड्स में से एक है। यहां हम आपको Amazfit Verge Lite के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। Also Read - Huami Amazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, Rs 1,167 EMI पर खरीदें

Huami Amazfit Verge Lite Features

फीचर्स की बात करें तो Amazfit Verge Lite में 1.3-इंच की सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें रबर की केसिंग के साथ रबर स्ट्रैप दिया गया है। इसकी खास बात यह है कि आप इस स्ट्रैप को थर्ड-पार्टी स्ट्रैप से बदल सकते हैं। यह स्मार्टफोन कुछ चुनिंदा वॉचफेस के साथ भी आती है। फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें accelerometer और एक ऑप्टिकल Heart-rate सेंसर शामिल है। इस वॉच को यूजर फुल-डे ऑटोमेटिक हर्ट-रेट डिटेक्शन पर भी सेट कर सकता है। इसका मतलब है कि यह वॉच आपकी दिल की धड़कन को लगातार पूरे दिन माप सकती है। Also Read - Realme TV, Realme Watch, Realme Buds Air Neo दोपहर 12:30 पर होंगे लॉन्च, यहां देखें ऑनलाइन इवेंट

Also Read - Huami Amazfit ने COVID -19 से लड़ने के लिए उठाया कदम, तैयार करेगी जॉइंट लैब

इसमें हर्ट-रेट वार्निंग सपोर्ट भी दिया गया है, जो आपकी दिल की धड़कन के असामान्य होने पर वाइब्रेट होकर आपको चेतावनी भी देगी। यह वॉच मल्टिपल स्पोर्ट्स मोड भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें वर्कआउट के लिए भी कई मोड्स दिए गए हैं। Verge Lite में GPS+GLONASS भी दिया गया है, जो दौड़ने के दौरान बेहतर एक्युरेसी देता है। इसमें अल्ट्रा लो पावर Sony GPS चिप दिया गया है। ज्यादा देर तक बैठे रहने पर यह वॉच आपको वर्कआउट का रिमाइंडर भी देती है।

इसमें स्लीप ट्रैक भी दिया गया है। स्लीपिंग डाटा को आप अपने स्मार्टफोन में ऐप के जरिए ट्रैक कर सकते हैं। यह वॉच Xiaomi की Mi Fit app को सपोर्ट करती है, जिसे आप App Store और Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह वॉच सिंगल चार्ज पर 20 दिन का बैटरी बैकअप दे सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: August 6, 2019 9:59 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers