comscore Huami ने भारत में लॉन्च की Amazfit Verge स्मार्टवॉच, फोन की तरह कर सकते हैं कॉल | BGR India
News

Huami ने भारत में लॉन्च की Amazfit Verge स्मार्टवॉच, फोन की तरह कर सकते हैं कॉल

Huami Amazfit Verge में 1.3इंच एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें कॉर्निंग ग्लास 3 और AF कोटिंग दी गई है।

huami-amazfit-verge-amazon-india

शाओमी के वियरेबल सब ब्रांड Huami ने भारत में Amazfit Verge स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच को अमेजन एक्सक्लूसिव बेचा जाएगा और इसे 11,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टवॉच की सेल 15जनवरी से शुरू हो गई है और बायर्स इसे Sky Grey, Twilight Blue और Moonlight White कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।      
Huami Amazfit Verge में 1.3इंच एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें कॉर्निंग ग्लास 3 और AF कोटिंग दी गई है। स्मार्टवॉच में 1.2GHz dual-core प्रोसेसर के साथ 4जीबी इनबिल्ट फ्लैश मैमोरी है।

सॉफ्टवेयर की बात की जाएं तो इसमें Android-based Amazfit OS है। यह स्मार्टवॉच iOS 9.0 या Android 4.4 से ऊपर किसी भी ओएस को सपोर्ट करती है। Amazfit Verge उन लोगों के लिए एक बेहतर विकल्प है जो लोग अपनी सेहते के प्रति काफी सजग रहते हैं। इस स्मार्टवॉच में 11 sports मोड हैं।

इसमें जीपीएस, हार्ट रेट सेंसर, ट्रैक डिस्टेंस, पेस, कैलोरीज को काउंट करने वाले फीचर्स हैं। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में इस स्मार्टवॉच की बैटरी 5 दिनों तक चल जाएगी। यह फ्यूचरिस्टिक स्मार्टवॉच वॉयस कंट्रोल Artificial Intelligence (AI) के साथ आती है। आप इस स्मार्टवॉच के जरिए कॉल भी कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच IP68 सर्टिफाइड है जो इसे डस्ट और बारिश से बचाती है। 

  • Published Date: January 15, 2019 10:43 AM IST