comscore
News

शाओमी ब्लैक शार्क 2 Geekbench में हुआ इन स्पेसिफिकेशंस के साथ लिस्ट

स्मार्टफोन में 5.99-इंच डिस्प्ले और 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी।

xiaomi-black-shark-2-geekbench

Image credit: TENAA


Xiaomi ब्लैक शार्क शाओमी का पहला गेमिंग स्मार्टफोन है जिसे इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन को चीन के अलावा किसी मार्केट में उतारा भी नहीं था कि अब इसके अपग्रेड वर्जन की खबरें मिलनी शुरू हो गई है।

शाओमी ब्लैक शार्क के नाम से इस स्मार्टफोन के कई रेंडर्स और लीक्स हमें देखने को मिल चुके हैं। पिछले महीने सितंबर में इस स्मार्टफोन को TENAA लिस्टिंग में भी देखा गया था, जहां स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन सामने आई थी।

अब स्मार्टफोन की Geekbench लिस्टिंग सामने आई है। स्मार्टफोन को लिस्टिंग में AWM-A0 के मॉडल नाम से लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC और 8 जीबी LPDDR4X रैम होगी। लिस्टिंग में स्मार्टफोन की स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

स्मार्टफोन ने गीकबेंच में सिंगल-कोर टेस्ट में 2403 स्कोर हासिल किया है और इसे मल्टी-कोर टेस्ट में 8389 स्कोर मिला है। स्मार्टफोन का डिजाइन अपने पिछले वर्जन जैसा ही होगा। क्योंकि ये एक गेमिंग स्मार्टफोन है तो ये मानना भी गलत नहीं होगा कि स्मार्टफोन में लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी होगी। इससे पहले TENAA लिस्टिंग में दी गई जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन में 5.99 इंच की स्क्रीन साइज दी जाएगी और इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इस फोन के रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि यह डिवाइस चाइना एक्सक्लूसिव होगा। इस गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत 32,000 रुपए के करीब हो सकती है।

You Might be Interested

Xiaomi Black Shark
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
Dual cameras - 12MP + 20MP
  • Published Date: October 18, 2018 9:50 AM IST