comscore
News

शाओमी के ब्रांड Huami ने भारत में दो वियरेबल डिवाइस लॉन्च किए

Huami ने भारत में अपने पोर्टफोलियों को बढ़ाते हुए दो नए प्रॉडक्ट Amazfit Pace और Amazfit Cor को लॉन्च किया।

huami-amazfit-pace

Image Credit: Huami


इस साल जुलाई में शाओमी के सब ब्रांड Huami ने भारत में अमेजफिट बिप और अमेजफिट Stratos को लॉन्च किया था। Huami चाइनीज कंपनी शाओमी का वियरेबल फोकस्ड ब्रांड है। अब Huami ने भारत में अपने पोर्टफोलियों को बढ़ाते हुए दो नए प्रॉडक्ट Amazfit Pace और Amazfit Cor को लॉन्च किया है। दोनों वियरेबल डिवाइस अमेजन इंडिया पर आज से एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Amazfit Pace

अमेजफिट पेस की कीमत 9,999 रुपये है। यह एक स्मार्टवॉच है जो इंटीग्रेटिड फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आती है। इसमें जीपीएस और हार्ट रेट सेंसर भी है। अमेजफिट पेस आपकी डेेली एक्टिविटी जैसे डिस्टेंस, टाइम, कैलोरीज, स्पीड और एलिवेशन को ट्रैक करती है। इसमें 2.4जीबी की स्टोरेज है जिसमें आप म्यूजिक को स्टोर कर सकते हैं। इसमें 1.23-inch IPS LCD कलर टचस्क्रीन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है। यह स्मार्टवॉच iOS और एंड्रॉइड दोनों स्मार्टफोन के लिए कॉम्पेटिबल है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस को एक बार फिर फुल चार्ज करने पर आपको 11 दिनों का बैटरी लाइफ मिलेगा। यह स्मार्टवॉच लाल और ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए अवेलेबल हैं।

Amazfit Cor

कंपनी ने इस डिवाइस को 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह एक फिटनेस ट्रैकर है जो हार्ट रेट ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आता है। इसमें 1.23इंच IPS LCD कलर टच डिस्प्ले है और यह 50m तक वाटर रेसिस्टेंट है। यह डिवाइस वेदर फोरकास्ट भी बताता है। यह डिवाइस भी स्टेप काउंट, डिस्टेंस ट्रैवल्ड, स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक करती है। यह डिवाइस iOS और एंड्रॉइड दोनों स्मार्टफोन के लिए कॉम्पेटिबल है। कंपनी का दावा है कि Amazfit Cor सिंगल चार्ज पर 12 दिनों का बैटरी लाइफ ऑफर करती है।

  • Published Date: September 9, 2018 4:38 PM IST