comscore Xiaomi के CEO इस्तेमाल कर रहे थे iPhone, फोटो आई सामने | BGR India Hindi
News

शाओमी के CEO इस्तेमाल कर रहे थे iPhone! वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

शाओमी (Xiaomi) लगातार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, लेकिन आपको क्या लगता है कि शाओमी के सीईओ कौन सा फोन इस्तेमाल करते होंगे। हाल में ही शाओमी (Xiaomi) के सीईओ Lei Jun को आईफोन इस्तेमाल करते हुए स्पॉट किया गया है।

Xiaomi Logo

शाओमी (Xiaomi) लगातार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, लेकिन आपको क्या लगता है कि शाओमी के सीईओ कौन सा फोन इस्तेमाल करते होंगे। हाल में ही शाओमी (Xiaomi) के सीईओ Lei Jun को आईफोन इस्तेमाल करते हुए स्पॉट किया गया है। ये थोड़ा सा हैरान करने वाला है कि एक कंपनी जो खुद स्मार्टफोन बनाती हो, उसका ही सीईओ किसी दूसरी कंपनी का फोन इस्तेमाल करे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले रियलमी इंडिया के प्रमुख माधव शेठ को भी आईफोन इस्तेमाल करते हुए स्पॉट किया गया था। आज कल सोशल मीडिया पर छोटी छोटी चीजों को तेजी से स्पॉट किया जा रहा है। Also Read - Redmi 9 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, शाओमी की वेबसाइट पर आया नजर

हालांकि Lei Jun ने जल्द ही अपना ये पोस्ट चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो से डिलीट कर दिया। लेकिन इसका स्क्रीनशॉट तब तक लोगों ने ले लिया था और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चीनी वेबसाइट Toutiao ने शाओमी के सीईओ को आईफोन इस्तेमाल करते हुए स्पॉट किया है। दरअसल, चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर सामान्यतः उस फोन का नाम नजर आता है, जिसका इस्तेमाल कर यूजर्स द्वारा कोई पोस्ट किया गया हो। Also Read - Mi Ture Wireless Earphone 2 vs Realme Buds Air : शाओमी और रियलमी में से किसका वायरलेस इयरफोन हैं बेस्ट

Also Read - Xiaomi Mi 10 5G vs OnePlus 8 Pro: शाओमी या वनप्लस, किसके स्मार्टफोन में है कितना दम

ली जून के पोस्ट में आईफोन का नाम नजर आ रहा है। हालांकि कई यूजर्स शाओमी के सीईओ द्वारा अन्य कंपनी का फोन इस्तेमाल करनी बात मानने से इनकार कर रहे हैं। वहीं शाओमी इंडस्ट्री इन्वेस्टमेंट डिपार्टेमेंट के पार्टनर, Pan Jiutang ने बताया कि कंपनी के अधिकारियों को दूसरे कंपनी के फोन ट्राई करने पर पड़े हैं, जिससे वह भविष्य के लिए बेहतर प्लान बना सकें। कई बार कुछ अविष्कारों को कॉपी करके बेहतर बनाया जाता है।

Xiaomi ही नहीं इन कंपनियों के भी अधिकारी इस्तेमाल कर चुके हैं आईफोन

इससे पहले चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे के फाउंडर और सीईओ, Ren Zhengfei को आईफोन इस्तेमाल करते हुए देखा गया था। उन्होंने आईफोन के ईकोसिस्टम की बढ़ाई की थी और इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने ये आईफोन अपने परिवार के एक सदस्या के लिए लिया है। इससे पहले रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ को रियलमी 3 और रियलमी 3 आई की लॉन्चिंग के दौरान आईफोन इस्तेमाल करते हुए स्पॉट किया गया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 13, 2020 7:00 PM IST
  • Updated Date: May 13, 2020 7:01 PM IST