comscore Xiaomi ने अंतरिक्ष से Mi 10 Pro के कैमरे से क्लिक की पृथ्वी की शानदार तस्वीरें | BGR India Hindi
News

Xiaomi ने अंतरिक्ष से Mi 10 Pro के कैमरे से क्लिक की पृथ्वी की शानदार तस्वीरें

Xiaomi ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उन्होंने एक सेटेलाइट में कंपनी का Mi 10 Pro में दिए कैमरा सेंसर को लगाया था, जिससे उन्होंने पृथ्वी की कुछ तस्वीरें क्लिक की हैं। शाओमी द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें 500 किलोमीटर की ऊंचाई से क्लिक की गई हैं।

Xiaomi Mi 10 Pro

Xiaomi Mi 10 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही DXOMark रेटिंग में बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन बन गया था। फिलहाल DXOMark रेटिंग में बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन OPPO Find X2 Pro है। शाओमी के Mi 10 Pro स्मार्टफोन में शानदार 108MP का प्राइमेरी कैमरा सेंसर है। Xiaomi ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उन्होंने एक सेटेलाइट में कंपनी का Mi 10 Pro में दिए कैमरा सेंसर को लगाया था, जिससे उन्होंने पृथ्वी की कुछ तस्वीरें क्लिक की हैं। Also Read - Xiaomi Redmi Note 9 Pro vs Realme 6 : कैमरा, स्पेसिफिकेशंस और परफॉर्मेंस के मामले में कौन है दमदार

शाओमी द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें 500 किलोमीटर की ऊंचाई से क्लिक की गई हैं। कंपनी ने Mi Community पर एक ब्लॉग में इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है। इन तस्वीरों को लेकर फिलहाल शाओमी ने ज्यादा टेक्नीकल जानकारी शेयर नहीं की हैं। Also Read - Oppo Find X2 Pro ने AnTuTU बेंचमार्क टेस्ट में तोड़ा सभी स्मार्टफोन रिकॉर्ड

Also Read - Escobar Fold 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन है Samsung Galaxy Fold, यूट्यूबर ने किया खुलासा

500KM से क्लिक की गईं तस्वीरें

Check Out the Photos Shot by Mi 10 Pro from 500km Hight!

Check Out the Photos Shot by Mi 10 Pro from 500km Hight!

Check Out the Photos Shot by Mi 10 Pro from 500km Hight!

Check Out the Photos Shot by Mi 10 Pro from 500km Hight!

शाओमी के 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर से क्लिक की गई इन तस्वीरों को यहां क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं।

Xiaomi Mi 10 Pro : Camera Details

Mi 10 Pro स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन मेें कंपनी ने क्वार्ड कैमरा सेंसर दिया है। Mi 10 Pro स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 108MP पिक्सल का है जो कि 10X हाइब्रिड ऑप्टिकल जूम लेंस है। 108MP कैमरा सेंसर 8P लेंस के साथ आने वाला हाई – रेज्यूलेशन कस्टम कैमरा सेंसर है। इसके साथ ही Mi 10 Pro स्मार्टफोन में डेडिकेटेड 12MP पोर्टेड लेंस के साथ-साथ डेडिकेटेड टेलीफोटो लेस है जो कि 10x हाइब्रिड ऑप्टिकल जूम और 50x डिजिटल जूम सपोर्ट करता है। इसके साथ ही कैमरा सेटअप में 20MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस है। इसके साथ ही Mi 10 Pro स्मार्टफोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए कई सारे कैमरा फीचर दिए गए हैं जिसमें  ड्यूल OIS, लेजर फोकस, AI सीन रिकॉग्नाइजेशन दिए गए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 13, 2020 11:02 AM IST


You Might be Interested

Xiaomi Mi 10 Pro
Android v10 (Q)
Qualcomm Snapdragon 865 flagship platform
108MP ultra-clear primary sensor + 8MP 10x hybrid zoom lens + 12MP Portrait lens + 20MP ultra wide-angle

new arrivals in india

Best Sellers