comscore
News

OnePlus को बधाई देते हुए Redmi ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को बताया - Flagship Killer 2.0

Redmi ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टीज करते हुए OnePlus को कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए बधाई दी है। Redmi ने कहा है कि उसने अपकमिंग स्मार्टफोन Flagship Killer 2.0 होगा।

Xiaomi Redmi K20 teaser

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड के तौर पर काम कर रही Redmi इन दिनों अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। Redmi ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टीज करते हुए प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus को कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए बधाई दी है। बता दें कि OnePlus ने बीते दिन मंगलवार 14 मई, 2019 को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। Redmi इंडिया के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से जारी किए वीडियो में कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को को टीज किया है। हालांकि इसमें फोन की किसी भी स्पेसिफिकेशन को रिवील नहीं किया गया हैं लेकिन ये स्मार्टफोन Snapdragon 855 SoC लैस होगा जो कि पहले ही शाओमी कन्फर्म कर चुकी है।

Redmi India के ऑफिशियल ट्विटर पेज के साथ ही शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करते हुए लिखा, OnePlus की टीम को बधाई। एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन आ है। Flagship Killer 2.0 : जल्द ही आएगा। इंतजार करिए। शाओमी इंडिया और मनु कुमार जैन बीते कुछ हफ्तों से भारत में अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज कर रहा है। ये संभव है कि Xiaomi भारत में आने वाले दिनों में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, जिनमें से एक Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 और दूसरा मिड रेज डिवाइस हो सकता है जो कि Snapdragon 700-सीरीज SoC से लैस स्मार्टफोन हो सकता है।

जैसा कि पहले से मालूम है कि Redmi K20 स्मार्टफोन Qualcomm के टॉप चिपसेट Snapdragon 855 SoC से लैस होगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिटं सेंसर के साथ-साथ फोटोग्राफी के लिए सुपर वाइड एंगल कैमरा सेंसर दे सकती है। रूमर्स पर विश्वास किया जाए तो शाओमी रेडमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 स्मार्टफोन में 6.39-इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन का कैमरा शाओमी के Mi 9 SE स्मार्टफोन के रियर में दिए ट्रिपल कैमरा (48+8+13 मेगापिक्सल) सेटअप की तरह होगा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड कंपनी के इनहाउस MIUI 10 पर रन करता है। कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: May 15, 2019 3:13 PM IST