comscore Xiaomi कल भारत में लॉन्च कर सकती है अपना 26L Travel Business बैकपैक | BGR India
News

Xiaomi कल भारत में लॉन्च कर सकती है अपना 26L Travel Business बैकपैक

डिजाइन की बात करें तो Xiaomi Travel Business Backpack पॉलिस्टर लाइनिन से बना है और यह 650D oxford कोटिंग Water Resistant फीचर के साथ आता है। Gearbest वेबसाइट पर यह बैकपैक 3,500 रुपये कीमत में उपलब्ध है। ऐसे में देखना होगा कि कंपनी इसकी भारत में ऑफिशियल कीमत कितनी रखती है।

xiaomi-travel-business-backpack-india-launch

Xiaomi भारत में अपना नया बैकपैक लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने इस खबर की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। ट्विट के मुताबिक यह प्रॉडक्ट कल यानी 29 मई को किसी भी समय लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस बैकपैक का नाम फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन कंपनी के ट्वीट से पता यह पता चल जाता है कि यह बैकपैक कैसे डिजाइन के साथ आएगा।

जैसा की आप नीचे दिए ट्वीट में देख सकते हैं कि टीजर में बैकपैक की एक आउटलाइन दी गई है। पता लगाने पर हमें पता चला है कि यह बैकपैक भारत में लॉन्च होने वाला है और यह 26L ट्रैवल बिजनेस बैकपैक है।

शाओमी ने इस अपकमिंग बैकपैक की कैपेसिटी के बारे में कैप्शन में हिंट दिया है। कैप्शन में “Get set to carry your world on your shoulders” लिखा है। इससे पता चलता है कि यह बैकपैक ट्रैवल करने के लिए डिजाइन किया है, इसलिए ऐसा हो सकता है कि कंपनी Travel Business Backpack लॉन्च कर सकती है। यह बैकपैक 30 किलोग्राम तक का भार संभाल सकता है।

इसकी डायमेंशन 32.50×18.00×44.50 cm है और यह बैकपैक 15.6-इंच तक का लैपटॉप आराम से संभाल सकता है। डिजाइन की बात करें तो Xiaomi Travel Business Backpack पॉलिस्टर लाइनिन से बना है और यह 650D oxford कोटिंग Water Resistant फीचर के साथ आता है।

यह सब फीचर्स इस बैकपैक को मजबूत, एंटी-स्क्रैच और वजन में हल्का बनाते हैं। Xiaomi 26L Travel Business Backpack चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है और यह ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। Gearbest वेबसाइट पर यह बैकपैक 3,500 रुपये कीमत में उपलब्ध है। ऐसे में देखना होगा कि कंपनी इसकी भारत में ऑफिशियल कीमत कितनी रखती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 28, 2019 4:07 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers