comscore Xiaomi ने पेश किया ये शानदार Zhenmi वायरलैस वैक्यूम पोर्टेबल जूसर, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India Hindi
News

Xiaomi ने पेश किया ये शानदार Zhenmi वायरलैस वैक्यूम पोर्टेबल जूसर, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi Zhenmi वायरलैस पोर्टेबल जूसर इनोवेटिव ओवर कप बॉडी के साथ आता है। इसको आसानी से कंफर्टेबल ग्रिप के साथ पकड़ा जा सकता है। इस प्रॉडक्ट को दो कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसे चेरी पिंक और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

zhenmi juicer

Photo Credit: GIZMOCHINA


शाओमी (Xiaomi) ने पिछले साल MIJIA Juicer को लॉन्च किया था और उसे तब मार्केट में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। क्राउडफंडिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुए इस प्रॉडक्ट को एक महीने से कम समय में 30 लाख से ज्यादा लोगों ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया था। अब कंपनी ने इसका बेहतर वर्जन Zhenmi वायरलैस वैक्यूम जूसर को लॉन्च किया है। यह प्रॉडक्ट थर्ड पार्टी का है और इसे क्राउडफंडिंग के तहत 199 युआन ($28) में पेश किया गया है। Also Read - Mi 10 सीरीज को शाओमी ने किया भारत में टीज, जानिए इसकी खास बातें

Photo Credit: GIZMOCHINA

भारतीय रुपये में यह कीमत 2 हजार रुपये के आसपास होती है। क्राउडफंडिंग एक्साइज के बाद इसे 239 युआन ($33) में बेचा जाएगा। भारतीय रुपये में यह कीमत 2500 रुपये के आसपास होती है। GIZMOCHINA की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। Also Read - शाओमी का Mi Car Charger Pro 18W ड्यूल आउटपुट के साथ 799 रुपये में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

Zhenmi वायरलैस पोर्टेबल जूसर इनोवेटिव ओवर कप बॉडी के साथ आता है। इसको आसानी से कंफर्टेबल ग्रिप के साथ पकड़ा जा सकता है। इस प्रॉडक्ट को दो कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसे चेरी पिंक और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। जूसिंग के लिए इसमें 4लीफ स्टेनलेस स्टील ब्लेड, इसेंट्रिक स्पॉइलर टेक्नोलॉजी है। इसकी मदद से ब्लेंडिंग के वक्त इसको शेक करने की जरूरत नहीं पड़ती है। यह काफी रफ और टफ है और इसमें आप आसानी से आइस क्यूब को भी क्रश कर सकते हैं।

न्यू जूसर में क्विक जूस फंक्शन है। डबल क्लिक करने पर इसमें फास्ट जूस का फंक्शन मिलता है। इस मोड में यह महज 28 सेकंड में जूस बना देता है, जबकि ट्रेडिशनल जूसर में इसके लिए करीब 40 सेकंड का समय लगता है। इस गैजेट में कंपनी ने 2400mAh बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल फुली चार्ज होने के बाद यह 25 कप फ्रेश जूस निकाल सकती है। इसमें कई चार्जिंग मोड भी है। इसे पावर बैंक और कार चार्जिंग के जरिए भी चार्ज किया जा सकता है। यह डिवाइस 2 घंटे में फुली चार्ज हो जाता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 29, 2020 9:41 AM IST