comscore Xiaomi Foldable Phone : शाओमी ने दूसरी बार टीज किया अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन, सैमसंग को देगा टक्कर | BGR India
News

Xiaomi Foldable Phone : शाओमी ने दूसरी बार टीज किया अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन, सैमसंग को देगा टक्कर

Xiaomi Foldable Phone: शाओमी के फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिस्प्ले दो बार फोल्ड होती है।

Xiaomi Fold

Image credit: YouTube


सैमसंग और हुवावे द्वारा फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किए जाने के बाद चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने भी अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है। शाओमी अब तक अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को दो बार टीज कर चुकी है लेकिन कंपनी फिलहाल इस फोन का नाम नहीं बताया है। Also Read - Redmi Note 9 की सेल आज 12 बजे, जानें 48MP कैमरा और 5020mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन की कीमत और सेल ऑफर्स

Also Read - July 2020 के टॉप 10 बेस्ट परफॉर्मिंग फ्लैगशिप Android Phone : Oppo, Xiaomi और iQOO का रहा जलवा

चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर शाओमी द्वारा इस स्मार्टफोन को टीज करने के बाद इसका वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर किया जा है। शाओमी का ये स्मार्टफोन दो बार फोल्ड होता है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन स्वाइप-टू-गो-बैक जेस्चर के साथ आता है। शाओमी का फोल्डेबल स्मार्टफोन दोनों ओर से फोल्ड होता है और दोनों ओर से फोल्ड होने के बाद ये फोन का सेंटर एरिया स्मार्टफोन की तरह काम करता है। Also Read - शाओमी ने भारत में लॉन्च किया MIUI 12, इन स्मार्टफोन को मिलेगा सबसे पहले अपडेट

शाओमी के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। टेक न्यूज साइट iGyaan के मुताबिक, शाओमी के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 999 डॉलर (करीब 68,960 रुपये) हो सकती है। शाओमी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को सैमसंग के Galaxy Fold से आधी कीमत में अप्रैल और जून महीने में लॉन्च कर सकत है।

बता दें की हुवावे भी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Mate X पहले ही लॉन्च कर चुकी है जिसकी कीमत कंपनी ने 2,600 डॉलर (करीब 1,79,478 रुपये रखी है। बता दें कि सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन में 4.6 इंच की डिस्प्ले है जो खुलने के बाद 7.3 इंच का टैबलेट बन जाता है। सैमसंग ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को 20 फरवरी को लॉन्च किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 28, 2019 9:50 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers